Saturday, May 18, 2024

जातिगत सर्वे से डरते हैं प्रधानमंत्रीः अधीर रंजन चौधरी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कोलकाता। बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष और लोकसभा में पार्टी के नेता अधीर रंजन चौधरी ने बुधवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोला है। मुर्शिदाबाद के बहरमपुर स्थित अपने संसदीय क्षेत्र में मीडिया से बातचीत में चौधरी ने कहा है कि पीएम मोदी पूरे देश में जातिगत सर्वे करवाने से डरते हैं।

उन्होंने कहा कि विपक्षी दलों की जाति जनगणना की मांग ने भाजपा को नुकसान पहुंचाया है क्योंकि इससे पार्टी की चुनावी योजनाओं में बाधाएं पैदा हो सकती हैं। यही कारण है कि मोदी यह कहकर देश में भय पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं कि जाति जनगणना भारत के लिए खतरनाक होगी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पश्चिम बंगाल कांग्रेस प्रमुख की टिप्पणी अगले साल जनवरी में राममंदिर के उद्घाटन को लेकर मंगलवार को नई दिल्ली के दशहरा कार्यक्रम में प्रधानमंत्री की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया में आई है। पीएम मोदी ने लोगों से समाज में जातिवाद और क्षेत्रवाद जैसी विकृतियों को उखाड़ फेंकने का आह्वान करते हुए कहा कि दशहरा उत्सव को देश में हर बुराई पर देशभक्ति की जीत का प्रतीक बनाना चाहिए।प्रधानमंत्री ने कहा कि यह सभी का सौभाग्य है कि वे सदियों के इंतजार के बाद अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर के साक्षी बन रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय