Friday, May 3, 2024

प्रधानमंत्री मोदी आज महाराष्ट्र और कर्नाटक में चार स्थानों पर भाजपा की जनसभा को करेंगे संबोधित

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आम चुनाव के पहले चरण के लिए हुए मतदान के बाद आज महाराष्ट्र और कर्नाटक में पार्टी की जनसभाओं को संबोधित करेंगे। भाजपा ने एक्स हैंडल पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आज के चुनावी दौरे का विवरण साझा किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी आज सबसे पहले महाराष्ट्र के चुनावी दौरे पर पहुंचेंगे। वो सुबह 10ः30 बजे नांदेड में भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वो दोपहर सवा 12 बजे परभानी में होंगे। प्रधानमंत्री मोदी यहां भाजपा की चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री मोदी लोकसभा चुनाव में 400 पार के अपने संकल्प के साथ धुआंधार चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

भाजपा की इस पोस्ट के मुताबिक महाराष्ट्र के दौरे के बाद प्रधानमंत्री मोदी कर्नाटक पहुंचेंगे। वो कर्नाटक के चिक्काबल्लापुरा दोपहर बाद पौने चार बजे भारतीय जनता पार्टी की जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाम को वो बेंगलुरु नार्थ में होंगे। प्रधानमंत्री यहां भारतीय जनता पार्टी की जनसभा को संबोधित करेंगे। बेंगलुरु ब्यूरो के मुताबिक प्रधानमंत्री मोदी के कर्नाटक दौरे के मद्देनजर बेंगलुरु ट्रैफिक पुलिस ने कृष्णा विहार, पैलेस ग्राउंड और एचक्यूटीसी हेलीपैड पर एक किलोमीटर के दायरे में अस्थायी नो-फ्लाई जोन घोषित किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय