Thursday, May 9, 2024

प्रधानमंत्री मोदी आज मध्य प्रदेश के स्व-सहायता समूह की बहनों से करेंगे संवाद

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से आज (बुधवार) मध्य प्रदेश के स्व-सहायता समूह की बहनों से संवाद करेंगे। इस मौके पर भिंड में आयोजित कार्यक्रम में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव दो योजनाओं की 2571 करोड़ रुपये की राशि किसानों के खातों में सिंगल क्लिक से अंतरित करेंगे। मुख्यमंत्री 68 विकास कार्यों का भूमि-पूजन और लोकार्पण भी करेंगे।

भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष लता वानखेड़े ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार द्वारा महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने और अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के उपलक्ष्य में महिला मोर्चा द्वारा ‘नारी शक्ति संवाद‘ अभियान चलाया जा रहा है। प्रधानमंत्री मोदी आज सुबह 10ः30 बजे नारी शक्ति संवाद कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। मध्य प्रदेश के 870 स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में प्रधानमंत्री के संबोधन का सजीव प्रसारण सुना जाएगा। प्रधानमंत्री स्व-सहायता समूह, एनजीओ और भाजपा महिला मोर्चा की महिला कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि प्रदेश के 298 नगर परिषद, 99 नगर पालिका, 313 विकासखंड और नगर निगम के 160 जोन में यह कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। हर स्थान पर डेढ़ से दो हजार महिलाएं कार्यक्रम में शामिल होंगी। प्रदेश के 870 स्थानों पर आयोजित कार्यक्रम में करीब 15 लाख से अधिक महिलाएं जुड़ेंगी।

जनसम्पर्क अधिकारी क्रांतिदीप अलूने ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी के वर्चुअली कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री डॉ. यादव भिंड से प्रात: 10:30 बजे प्रदेश के किसान भाइयों को करोड़ों रुपये की सौगात देंगे। वे मुख्यमंत्री किसान-कल्याण योजना में 80 लाख से अधिक किसानों के खाते में 1816 करोड़ रुपये और प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना खरीफ-2023 में 25 लाख से अधिक किसानों के खाते में बीमा राशि के 755 करोड़ रुपये अंतरित करेंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय