Sunday, October 20, 2024

SSP से मिला बुजुर्ग, साहब! सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को जेल में डालो

मेरठ। मेरठ में एक बुजुर्ग ने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को जेल में डालने की मांग की। इस दौरान बुजुर्ग ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी ये बड़ी मांग रखी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यूपी के मेरठ में एक बुजुर्ग एसएसपी ऑफिस पहुंचा और सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेजने की मांग की। साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की है कि स्वामी प्रसाद मौर्य को जेल में डाला जाए।

 

समाजवादी पार्टी (सपा) नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने दीपावली के अवसर पर माता लक्ष्मी को लेकर एक्स पर विवादित पोस्ट की थी। एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि चार हाथ वाली लक्ष्मी कैसे पैदा हो सकती है? यदि आप लक्ष्मी देवी की पूजा करना ही चाहते हैं तो अपनी घरवाली की पूजा व सम्मान करें।

 

स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान के खिलाफ मेरठ में सिविल लाइन क्षेत्र के नेहरू नगर निवासी बुजुर्ग प्रकाश चंद्र एसएसपी दफ्तर पहुंचे और शिकायती पत्र देकर रिपोर्ट दर्ज कर स्वामी प्रसाद मौर्य को जेल भेजने की मांग की। बुजुर्ग प्रकाश चंद्र ने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य ने अपनी जाति व समाज के लोगों को छोड़कर अपने नाम के आगे मौर्य का ठप्पा लगा लिया है, जबकि मेरठ के अनेक लोग मौर्य से जुड़ रहे हैं और अपनी जाति से भी अलग नहीं हुए हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग की कि स्वामी प्रसाद मौर्य पर मुकदमा दर्ज कर जेल में डाला जाए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय