Sunday, May 5, 2024

प्रमुख सचिव ने फ्लू ओपीडी और टेलीमेडिसिन विभाग का किया निरीक्षण,डाक्टरों से की बात

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा आलोक कुमान आज मेरठ मेडिकल कालेज पहुंचे। जहां पर प्रमुख सचिव ने फ्लू ओपीडी और टेलीमेडिसिन विभाग का सबसे पहले निरीक्षण किया। नेत्र रोग विभाग के निरीक्षण में उन्हें डाक्टरों ने बताया कि मोतियाबिंद आदि के ऑपरेशन के साथ साथ-साथ रेटिनोपैथी भी की जा रही है। इसका लाभ शुगर के मरीजों को मिल रहा है। इसकी प्रमुख सचिव ने सराहना की। इस दौरान उन्‍होंने काफी डॉक्‍टरों से भी बात की।

प्रमुख सचिव चिकित्सा शिक्षा आलोक कुमार शनिवार दोपहर मेडिकल कालेज पहुंचे। यहां उन्होंने विभिन्न विभागों का निरीक्षण किया। उन्होंने चिकित्सकों, नसों और अन्य स्टाफ के समन्वय से मरीजों के बेहतर उपचार उपलब्ध कराने पर बल दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रमुख सचिव ने फ्लू ओपीडी और टेलीमेडिसिन विभाग का सबसे पहले निरीक्षण किया। नेत्र रोग विभाग के निरीक्षण में उन्हें डाक्टरों ने बताया कि मोतियाबिंद आदि के ऑपरेशन के साथ साथ-साथ रेटिनोपैथी भी की जा रही है। इसका लाभ शुगर के मरीजों को मिल रहा है।

इसकी प्रमुख सचिव ने सराहना की। कहा कि अपने से बेहतर संस्थान से तुलना कर और बेहतर करने का प्रयास करें। उन्होंने केंद्रीय प्रयोगशाला पहुंचकर विभिन्न जांचों के विषय में जानकारी ली।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय