Sunday, May 19, 2024

प्राइवेट बैंक ने लोन की किश्त देने का दवाब बनाया तो युवक ने खाया जहर, मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद में एक प्राइवेट बैंक द्वारा एक ग्रामीण को दिए गए लोन की किश्त दिए जाने का दबाव बनाए जाने के कारण ग्रामीण ने जहर खा लिया।जिसके बाद पुलिस द्वारा ग्रामीण व्यक्ति को शहर के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया गया।जहा चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने मृतक ग्रामीण के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

आपको बता दें पूरा मामला बाबरी थाना क्षेत्र के गांव बुटराडी का है। जहा गांव के ही रहने वाले रहने वाले संजीव द्वारा शहर के रेलपार स्तिथ भारत फाइनेंस से लोन लिया गया था।जिसकी किश्त 1400 रुपए महीना के हिसाब से जमा होती थी।बताया जाता है कि गुरुवार को बैंक का कर्मचारी किश्त लेने के लिए संजीव के घर पहुंचा। जहां उसने संजीव से किश्त मांगी तो उसने आर्थिक हालत ठीक न होने के कारण किश्त जमा करने में असमर्थता जताई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि जिसके बाद बैंक के कर्मचारी ने सभी हदों को पार करते हुए ग्रामीण व्यक्ति से जमकर अभद्रता की। जिसके बाद ग्रामीण व्यक्ति इस कदर आहत हुआ की उसने किसी विषैले पदार्थ का सेवन कर लिया।ग्रामीण की हालत बिगड़ती देख उसकी पत्नी ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और ग्रामीण व्यक्ति को शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने मृतक के शव के को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय