Saturday, April 27, 2024

मप्र की जनता को हनुमान बनकर कांग्रेस की सरकार वापस लाना है: प्रियंका गांधी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

भोपाल। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बुधवार को मप्र विधानसभा चुनाव 2023 के प्रचार-अभियान के तहत इंदौर जिले के सांवेर और देवास जिले के खातेगांव में कांग्रेस प्रत्याशियों के पक्ष में जनसभाओं को संबोधित किया।

प्रियंका गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि जब अत्याचार होता है और कुनीति का राज होता है तो हमें उसके खिलाफ लड़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिस तरह से अहिरावण ने भगवान राम और लक्ष्मण के साथ छल करने का काम किया था। उसी तरह आपके द्वारा बनाई गई 2018 में पूर्ण बहुमत की कांग्रेस सरकार को भाजपा ने गिराने का काम किया और जनता से छल किया। कुछ बहुरूपियों ने छल-कपट करके 2018 की आपकी कांग्रेस सरकार का अपहरण किया। अब जनता को हनुमान बनाकर उसी कमलनाथ सरकार को वापस लाने का काम करना है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जनता को गिनाए कांग्रेस के वचन
प्रियंका गांधी ने जनता को कांग्रेस के वचन गिनवाते हुए कहा कि मध्य प्रदेश में बहनों को हम 1500 की सम्मान राशि उनके सीधे खाते में देने का काम करेंगे, गेहूं के लिए 2600 समर्थन मूल्य और धान के लिए 2500 रुपये समर्थन मूल्य किसानों को देंगे। दलित, आदिवासी और ओबीसी वर्ग के लोगों के खाली पड़े बैकलॉग के पदों को भरने का काम जल्द से जल्द करेंगे। पढ़ो और पढ़ाओ योजना के जरिए हम स्कूली बच्चों को पहली क्लास से लेकर 12वीं तक नि:शुल्क शिक्षा देने का काम करेंगे। पहले से आठवीं कक्षा के बच्चों को 500 रुपये, नौवी और दसवीं के बच्चों को 1000 रुपये, 11वीं-12वीं के बच्चों को 1500 रुपये महीने की स्कॉलरशिप दी जाएगी। हमारी सरकार आने पर हम सभी परिवारों को 25 लाख रुपये का स्वास्थ्य बीमा और 10 लाख रुपये का दुर्घटना बीमा देंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय