Friday, April 26, 2024

देशव्यापी नमो युवा चौपाल में 20 लाख युवाओं से सम्पर्क का लक्ष्य: प्रियांशु तिवारी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

वाराणसी। लोकसभा चुनाव में लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनाने के लिए पार्टी संगठन के साथ युवा मोर्चा ने भी कमर कस लिया है। भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या के नेतृत्व में कार्यकर्ता देशव्यापी नमो युवा चौपाल की तैयारियों को अंतिम रूप दे चुके हैँ।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चौपाल की शुरूआत रविवार 25 फरवरी से होगी। शनिवार को स्थानीय सर्किट हाउस में भाजयुमो के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रियांशु तिवारी,जिला महामंत्री अमित पांडेय,जिला मीडिया प्रभारी आशीष चौबे,राकेश राजभर ने चौपाल की विस्तृत जानकारी पत्रकारों को दी। प्रियांशु तिवारी ने बताया कि 25 फ़रवरी से 02 मार्च तक देश भर में 02 लाख युवा चौपाल आयोजित कर लगभग 03 करोड़ युवाओं से संपर्क किया जाएगा। ⁠जिसमेँ उत्तर प्रदेश में कुल ऐसे 35 हज़ार चौपाल आयोजित कर 20 लाख युवाओं को संपर्क करने का लक्ष्य तय है।

प्रियांशु तिवारी ने बताया कि मोर्चा के ज़िलाध्यक्ष अमन सोनकर के नेतृत्व में प्रत्येक ग्राम पंचायत व वार्ड स्तर पर रविवार से नमो युवा चौपाल आयोजित होंगे। ⁠वाराणसी ज़िले में कुल 20 मंडलों के 400 स्थानों पर चौपाल का आयोजन होगा। जिसमें 50 हजार युवाओं के जोड़ने का लक्ष्य है। चौपाल में आए युवाओं को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में हो रहे युवा केंद्रित कार्यों की जानकारी दी जाएगी। साथ ही ⁠साथ भाजपा के 2024 संकल्प पत्र यानी मैनिफेस्टो के लिए युवाओं से सुझाव भी लिए जाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय