Wednesday, May 8, 2024

पेंशनरों की समस्याओं का त्वरित समाधान किया जाए: श्री रणविजय सिंह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। उप्र राज्य सरकार के निर्देशानुसार महात्मा गांधी सभागार, कलेक्ट्रेट में पेंशनर दिवस आयोजित किया गया। समीक्षा बैठक की अध्यक्षता अपर जिलाधिकारी (प्र०) रणविजय सिंह व समन्वय मुख्य कोषाधिकारी पुष्पांजली द्वारा किया गया।

पेंशनरों ने बैठक के दौरान अपनी बात रखते हुए अनेक समस्याएं बताई। जिनमें चिकित्सा प्रतिपूर्ति में आयकर की कटौती, सीएमओ आॅफिस में चिकित्सा प्रतिपूर्ति के लम्बंति मामले, हैल्थ कार्ड से सम्बंधित तकनीकी समस्या, विभिन्न विभागों में अटके चिकित्सा प्रतिपूर्ति के दावे, पेशनर्स कक्ष से सम्बंधित समस्याएं सहित अन्य समस्याएं बताई गई। बैंके में वरिष्ठ नागरिकों के लिए अलग से काउंटर की मांग की गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पेंशनरों की समस्याओं का त्वरित समाधान हेतु कार्यालयाध्यक्षों को अपर जिलाधिकारी(प्र०) रणविजय सिंह द्वारा निर्देशित किया गया। पेंशनर्स एसोसिएशन द्वारा अपर जिलाधिकारी (प्र०) एवं मुख्य कोषाधिकारी जी का आभार व्यक्त किया गया है कि कोषागार स्तर पर हमारा कोई कार्य लम्बित नहीं है और पुष्पांजली के त्वरित कार्य निष्पादन की प्रशंसा की गयी।

बैठक के समापन से पूर्व सुरेश खन्ना, मंत्री-वित्त एवं संसदीय कार्य, उत्तर प्रदेश सरकार के द्वारा आॅनलाईन पेंनसर और सम्बंधित अधिकारी से वार्ता की गई। मंत्री ने पेंशनरों को आश्वासन दिया कि उनके द्वारा बताई समस्याओं का जल्द निराकरण करवाया जायेगा।

कोषागार कार्यालय से सहायक कोषाधिकारी अनिल शर्मा, लेखाकार नवीन शक्ति, दीपक राज, सहायक लेखाकार अनुपमा श्रीवास्तव, मो० परवेज खान, राजकमल, दीपक कुमार सहित 40 विभागों के विभागध्यक्ष/प्रतिनिधि व बड़ी संख्या में पेंशनर्स भी उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय