Monday, March 4, 2024

समस्याओं को लेकर 5 घंटे तक धरना प्रदर्शन, अधिकारियों को पैदल घुमाया, सौंपा ज्ञापन

चरथावल। ग्राम मथुरा में भारतीय किसान यूनियन के युवा मंडल अध्यक्ष विकास शर्मा के नेतृत्व में किसानों की समस्याओं को लेकर ग्रामीणों ने धरना-प्रदर्शन किया। धरना प्रदर्शन की सूचना पर पहुंचे नायब तहसीलदार हरेंद्र पाल सिंह, सहायक विकास अधिकारी पंचायत, चकबंदी अधिकारी एवं पुलिस अधिकारियों ने गांव में पैदल घूम कर किसानों की समस्याओं को परखा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चरथावल ब्लाक के ग्राम मथुरा में भारतीय किसान यूनियन के युवा मंडल अध्यक्ष विकास शर्मा के नेतृत्व में किसानों की समस्याओं को लेकर ग्रामीणों ने घंटे भर तक धरना प्रदर्शन किया। इस मौके पर गांव में चकबंदी प्रक्रिया में जंगल में नाले नहीं छूटे हैं। साथ ही पिछले साल से पानी भरा होने के चलते फसल खेतों से नहीं काटी है। गांव के मुख्य रास्ते पर गंदा पानी भरा होने से ग्रामवासी परेशान है।

धरना प्रदर्शन की सूचना पर पहुंचे नायब तहसीलदार हरेंद्र पाल सिंह, सहायक विकास अधिकारी पंचायत, चकबंदी अधिकारी एवं पुलिस अधिकारियों ने गांव में पैदल घूम कर किसानों की समस्याओं को परखा तथा समस्याओं के जल्द समाधान का आश्वासन दिया।

भारतीय किसान यूनियन के नेता व जिला पंचायत सदस्य विकास शर्मा के नेतृत्व में करीब 5 घंटे धरना प्रदर्शन चला। इस मौके पर पवन त्यागी, दुर्गेश शर्मा, आबाद राणा, कामिल त्यागी, रामकुमार प्रधान, बालिस्टर, वीरपाल प्रधान, मुकेश, ठाकुर मेनपाल सिंह, सौरभ त्यागी, समद राईन, शंभू, प्रवेश, दीपक, धर्मपाल सिंह, सोनाथ, बीर सिंह, ऋषिराम, धारा प्रधान, राजेंद्र, यादा आदि मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय