Tuesday, May 21, 2024

फ्रांस के राष्ट्रपति की डिनर पार्टी में पहुंचे आर माधवन, एक्टर ने शेयर की तस्वीरें

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। एक्टर आर माधवन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों के साथ पेरिस में डिनर के दौरान की कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं।

माधवन ने इंस्टाग्राम पर वे तस्वीरें पोस्ट की हैं जब वह मैक्रों द्वारा शनिवार को फ्रांस के लौवर म्यूजियम में पीएम मोदी के सम्मान में आयोजित डिनर में शामिल हुए थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

माधवन को पीएम मोदी से हाथ मिलाते हुए, मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। उन्हें फ्रांस के राष्ट्रपति और अन्य लोगों के साथ बैठे देखा जा सकता है। वहीं दूसरी तस्वीर में संगीतकार रिकी केज इमैनुएल मैक्रों के बगल में बैठे हुए उनके साथ पोज दे रहे हैं। आखिरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि राष्ट्रपति मैक्रों पीएम मोदी, माधवन और पूर्व फ्रांसीसी फुटबॉलर मैथ्यू फ्लेमिनी के साथ सेल्फी ले रहे हैं।

एक्टर आर माधवन ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा कि “14 जुलाई 2023 को पेरिस में बैस्टिल डे सेलिब्रेशन का आयोजन किया गया था। इस दौरान भारत-फ्रांस के बीच संबंध और मजबूत करने का जुनून और डेडिकेशन दिखाया। मैं इस मौके पर ये देखकर पूरी तरह से हैरान था कि उन्होंने दो फ्रेंडली नेशन के भविष्य के लिए अपना विजन बड़े ही उत्साह के साथ बताया था।”

एक्टर ने लिखा कि मैं इस डिनर न्योते से काफी सरप्राइज में था। राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों और पीएम मोदी के सम्मान में, इन दोनों महान मित्र देशों के भविष्य के लिए अपने नजरिये का उत्साहपूर्वक वर्णन किया है।

“उस हवा में पॉजीटिविटी थी, और एक दूसरे के लिए आपसी सम्मान था। मैं ईमानदारी से रिक्वेस्ट करता हूं कि उनका विजन और सपने हम सभी के लिए सही समय पर सही रिजल्ट दें। राष्ट्रपति मैक्रों ने हमारे लिए एक सेल्फी क्लिक की, पीएम मोदी बहुत ही शालीनता और प्यार से इसका हिस्सा बनने के लिए खड़े हुए। एक ऐसा पल जो उस तस्वीर को खास बनाता है। यह पल मेरे दिमाग में हमेशा इस तरह छपा रहेगा।”

उन्होंने राष्ट्रपति मैक्रों और पीएम मोदी को धन्यवाद दिया और कहा कि फ्रांस और भारत हमेशा एक साथ समृद्ध रहें।

 

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय