Sunday, September 8, 2024

असम पहुंची राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा,110 जिलों से गुजरेगी

शिवसागर (असम)। राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ गुरुवार को असम के शिवसागर जिले में पहुंची। यहां नगालैंड-असम सीमा इलाके में आयोजित कार्यक्रम में राहुल गांधी ने भाजपा पर कई आरोप लगाए।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आरोप लगाया है कि भाजपा की केंद्र और राज्य सरकारें सामाजिक, आर्थिक और राजनीतिक अन्याय कर रही है। उन्होंने कहा कि इससे पहले वे कन्याकुमारी से कश्मीर तक भारत जोड़ो यात्रा कर चुके हैं। लोगों ने उन्हें सलाह दी कि अब उन्हें पूरब से पश्चिम तक की भी यात्रा करनी चाहिए। इसलिए उन्होंने मणिपुर से नगालैंड, असम होते हुए मुंबई तक की यात्रा शुरू की है। उन्होंने अपने संबोधन में इस यात्रा को सफलतापूर्वक संपन्न करने के लिए नगालैंड तथा मणिपुर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को धन्यवाद दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राहुल गांधी की ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ आज सुबह नौ बजे नगालैंड से चलकर असम पहुंची, जहां सीमा पर पहले से ही मौजूद कांग्रेस के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने उनके काफिले का स्वागत किया। यह यात्रा आज दिनभर ऊपरी असम में घूमते हुए जोरहाट पहुंचेगी। राहुल गांधी जोरहाट में एक कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। आज उनका रात्रि विश्राम जोरहाट में ही होगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय