Tuesday, October 22, 2024

मेरठ में BJP नेता के होटल पर छापा, चल रहा था कैसीनो, मुंबई से बुला रखी थी मॉडल

मेरठ। पुलिस ने बीती रात मेरठ के एक होटल पर छापा मारा,यह होटल भारतीय जनता पार्टी और व्यापार मंडल के बड़े नेता का है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसमें शहर के रईस कैसीनो खेल रहे थे ।अवैध रूप से चल रहे इस कैसीनो में मुंबई से मॉडल बुलाई गई थी,जो कैसीनो में जुआ खिला रही थी ।

पुलिस ने इस मामले में भाजपा नेता समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया लेकिन बाद में हंगामा मच गया जिसके बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया ।

मेरठ में भारतीय जनता पार्टी और व्यापार मंडल के वरिष्ठ नेता है नवीन अरोड़ा । थाना नौचंदी क्षेत्र में उनका एक शानदार होटल है हार्मनी इन।

 

बीती रात एसएसपी विपिन टाडा को जानकारी मिली कि इस होटल में अवैध रूप से कैसीनो चलाया जा रहा है जबकि कैसीनो की कोई परमिशन नहीं है ।

जिसके बाद एसएसपी ने थाना नौचंदी पुलिस को बिना बताए, एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह समेत तीन सीओ की एक टीम को होटल पर छापा मारने भेजा तो वहां अवैध रूप से कैसीनो चलता मिला जिसमें शहर के रईस जुआ खेल रहे थे ।

वहां एंट्री फीस एक लाख थी और मुंबई से बुलाई गई मॉडल वहां जुआ खिला रही थी ।

पुलिस के जाते ही होटल की लाइट अचानक से बंद कर दी गई,जिससे शहर के रईस दाएं बाएं हो गए ।
बताया जाता है कि पुलिस ने मौके से करीब डेढ़ करोड़ के कॉइन बरामद किए है।

बाद में पुलिस ने होटल मालिक नवीन अरोड़ा समेत आठ लोगों को अपनी हिरासत में ले लिया तो व्यापार मंडल के लोगों ने विरोध करना शुरू कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने उन सभी को जमानत पर रिहा कर दिया ।

 

पुलिस के पहुंचते ही होटल वालों को भनक लग गई और होटल में अंधेरा कर दिया जिसका फायदा उठाकर कई लोग मौके से फरार हो गए और कुछ टेबल के नीचे छुप गए।

इस दौरान पुलिस ने मौके से होटल मालिक नवीन अरोड़ा, अमित चांदना, राजीव गुलाटी, मोहित, कुणाल और 6 युवतियों समेत 21 लोगों को हिरासत में ले लिया गया। जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर करीब 35 लोग फरार हो गए।

फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है जिसके बाद और भी नाम सामने आ सकते है।

वहीं होटल मालिक नवीन अरोड़ा से सीओ दौराला शुचिता सिंह ने घंटों पूछताछ की और पीर्टी में शामिल लोगों के बारे में जानकारी हासिल की।

एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि थाना नौचंदी क्षेत्र में कल देर रात अवैध रुप से कैसीनो चलता पाया गया, सूचना मिलते ही पुलिस ने भारी पुलिस बल के साथ छापेमारी की।

इस दौरान होटल मालिक समेत 8 लोग गिरफ्तार किए गए है और सीसीटीवी फुटेज भी ले लिए गए है, इसके साथ ही होटल की परमिशन की भी जांच की रही है।

दूसरी तरफ व्यापारी नेता पंडित बाल किशन राय ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि इस पूरे प्रकरण में व्यापारियों का ड्रामा बना दिया गया है जबकि मेरठ में लगातार अपराध बढ रहे है ।

उन्होंने कहा कि नाबालिग लडकियां गलत कार्यों में लिप्त है,उनको देखने वाला कोई पुलिस वाला नही जाता है। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन जिस तरीके से काम कर रहा है वह बहुत ही निंदनीय है।

अवैध कैसीनो के संचालन पर उन्होंने कहा कि होटल चलाने का काम व्यापारी करता है लेकिन इस पर पुलिस का रवैया ठीक नही है, निंदनीय है।

उन्होंने कहा कि समाज के इज्जतदार व्यापारी को हवालात में रखा गया है वह गलत है।

उन्होंने कहा कि व्यापारी किसी एक पार्टी से नहीं सभी पार्टी से जुड़ा होता है और इस प्रकरण में जिम्मेदार लोगों को आगे आना चाहिए था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय