Sunday, April 28, 2024

जौनपुर में ऑटो रिक्शा और ई रिक्शा के आपसी टक्कर में बुजुर्ग की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जौनपुर। उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के सरपतहां थाना क्षेत्र स्थित डीहअसरफाबाद बाजार के पास मंगलवार को आटो रिक्शा और ई रिक्शा के आपसी टक्कर में एक बुर्जुग की मौत हो गई, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस के अनुसार जिले में सरपतहां थाना क्षेत्र के सुइथाकलां (घमहा का पूरा) निवासी दलसिंगार बिंद (60) अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ ऑटो रिक्शा से दोस्तपुर अपने रिश्तेदार के यहां किसी के निधन पर शोक-संवेदना प्रकट करने जा रहे थे, इसी दौरान डीहअसरफाबाद बाजार के पास अनियंत्रित ई-रिक्शा से ऑटो रिक्शा की भिड़ंत हो गई। घटना के बाद दोनों वाहन सड़क के किनारे पलट गए। आनन- फानन में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और सभी लोगों को बाहर निकालकर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुइथाकलां ले गए,जहां अन्य घायलों का उपचार करने के बाद गंभीर रूप से जख्मी दलसिंगार और उर्मिला को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

 

परिजन उपचार के लिए दोनों को जौनपुर जिला अस्पताल ले गए जहां उपचार के दौरान दलसिंगार की मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल उर्मिला का इलाज चल रहा है। पुलिस ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय