Thursday, July 4, 2024

अग्निवीरों को मुआवजे पर राजनाथ बोल रहे है झूठ ! राहुल गांधी ने वीडियो पोस्ट करके किया दावा

नयी दिल्ली- लोकसभा में विपक्ष का नेता बनने के बाद से ही संसद में आक्रामक रुख अपनाए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बुधवार को एक वीडियो जारी कर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को एक बार फिर निशाने पर लिया है। उन्होंने वीडियो में राजनाथ सिंह पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि रक्षा मंत्री को पूरे देश से माफी मांगनी चाहिए। बता दें कि राहुल गांधी इस बार लोकसभा चुनाव का परिणाम आने के बाद से ही अलग फॉर्म में दिख रहे हैं। वह सीधे तौर पर भाजपा सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत अन्य भाजपा नेताओं पर हमला बोल रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राहुल ने एक वीडियो जारी करके कहा कि संसद में अपने भाषण में मैंने कहा था कि सत्य की रक्षा हर धर्म की फाउंडेशन है। जवाब में राजनाथ सिंह ने भगवान शिव की तस्वीर के सामने पूरे देश को, देश की सेना को और अग्निवीरों को मुआवजे के बारे में झूठ बोला। राहुल गांधी ने आगे कहा कि मैंने अपने भाषण में कहा था कि मेरी बात मत सुनिए, उनकी बात भी मत सुनिए, अग्निवीरों के परिवारों की बात सुनिए। उन्होंने वीडियो में कुछ लोगों से बात करते हुए क्लिप्स भी डालीं जिनमें वो लोग मुआवजा न मिलने की बात कह रहे थे।

राहुल ने आगे कहा कि शहीद अजय सिंह के पिता ने मेरे और रक्षा मंत्री के भाषण सुनने के बाद कहा कि उन्हें कोई मुआवजा नहीं मिला है। रक्षा मंत्री ने संसद में शहीद अजय सिंह के परिवार से, अग्निवीरों से, सेना से और देश के युवाओं से झूठ बोला है। आप इन सबसे माफी मांगिए। इसके साथ ही वीडियो के अंत में उन्होंने ‘डरो मत, डराओ मत’ कहते हुए सत्यमेव जयते बोलकर अपनी बात समाप्त की। उल्लेखनीय है कि कांग्रेस और विपक्षी दल अग्निवीर योजना को लेकर हमलावर हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय