Tuesday, April 30, 2024

राजपूत समाज ने 1300 गांवो में बीजेपी नेताओं के प्रवेश पर लगायी पाबंदी, सांसद को नहीं करने दिया गांव में प्रवेश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कैथल। ज़िले के पीडल गांव में लोगों ने सड़कों पर बैठकर कुरुक्षेत्र के सांसद नायब सैनी के जन संवाद कार्यक्रम का विरोध किया। विरोध को देखते हुए सांसद को अपना कार्यक्रम रद्द करना पड़ा। सांसद के आने की सूचना पर राजपूत समाज के लोग कैथल पटियाला स्टेट हाइवे पर पर एकत्रित हो गए थे।

कैथल में सम्राट मिहिर भोज प्रतिमा अनावरण पर राजपूत समाज में रोष है। इस दौरान ग्रामीणों ने काले झंडे लेकर सांसद सैनी व भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक गुर्जर के खिलाफ नारेबाजी की। विरोध कर रहे राजपूत समाज के लोगों का कहना था कि राजपूत समाज ने प्रदेश के राजपूत बहुल 1300 गांवों में भाजपा नेताओं के प्रवेश पर प्रतिबंध लगाया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राजपूत समाज के नेता राजपाल राणा ने कहा कि उनका विरोध किसी वर्ग विशेष से नहीं है, बल्कि बीजेपी सरकार की नीतियों के खिलाफ है। राणा ने कहा कि बीजेपी सरकार राजपूत समाज की नाराजगी को हलके में ले रही है, लेकिन सरकार ये भूल गई है कि देश में राजपूत समाज के 8 प्रतिशत वोट हैं। जो किसी भी सीट की जीत को हार में बदलने के लिए काफी हैं।

शनिवार देर शाम को हल्का गुहला के गांव पीडल समेत दुसेरपुर, भूना सौथा और मलिकपुर में जन संवाद कार्यक्रम था। जिसको लेकर गांव पीडल में लोग विरोध करने लगे। अधिकारियों को जैसे ही पीडल में सांसद का विरोध होने की सूचना मिली तो चीका थाना प्रभारी राजेश कुमार पुलिस बल के साथ वहां पहुंचे। लोगों को समझाने का प्रयास किया गया, लेकिन वो हटने को तैयार नहीं हुए, जिसके बाद अधिकारियों ने गांव पीडल में होने वाले जनसंवाद कार्यक्रम को रद्द कर दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय