Tuesday, September 17, 2024

TMC सांसद अभिषेक बनर्जी की बेटी को रेप की धमकी, बंगाल बाल अधिकार आयोग ने शुरू की जांच

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के सरकारी आरजी कर मेडिकल कॉलेज में ट्रेनी डॉक्टर की रेप और हत्या के बाद से देश भर में जारी विरोध-प्रदर्शन के बीच टीएमसी सांसद अभिषेक बनर्जी की बेटी को रेप की धमकी देने मामला सामने आया है। पश्चिम बंगाल बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी की 11 वर्षीय बेटी को बलात्कार की धमकी का संज्ञान लिया है। कथित तौर पर एक शख्स ने सार्वजनिक तौर ऐसा करने वालों को 10 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है। बता दें कि अभिषेक बनर्जी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे हैं।

पश्चिम बंगाल बाल अधिकार संरक्षण आयोग ने कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में 31 वर्षीय डॉक्टर के बलात्कार और हत्या के विरोध में एक विरोध रैली से सोशल मीडिया पर एक वीडियो का स्वतः संज्ञान लिया है। आयोग वीडियो की जांच शुरू कर दी है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आयोग के अनुसार, सभा में एक व्यक्ति अभिषेक बनर्जी की नाबालिग बेटी को बलात्कार की धमकी देते हुए सुना गया। बताया जा रहा है कि उस व्यक्ति ने सार्वजनिक रूप से यह भी घोषणा की है कि जो कोई भी ऐसा करेगा, उसे 10 करोड़ रुपये का इनाम दिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय