Wednesday, September 18, 2024

मैनपुरी में भारी बारिश से मकान गिरने की दो घटनाओं में पांच लोगों की मौत

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में गुरुवार को भारी बारिश के कारण दो अलग-अलग जगहों पर मकान गिरने से कुल पांच लोगों की मौत हो गई। ये हादसे मैनपुरी के कुरावली और भोगांव में हुए। कुरावली तहसील में दीवार गिरने से एक महिला और एक युवक की मौत हो गई। भोगांव तहसील में दो मासूम बच्चों और एक युवक की दबकर मौत हो गई। पांचों शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

एडीएम राम जी मिश्रा ने बताया, “जनपद से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, तहसील कुरावली में एक सूचना प्राप्त हुई, जहां दो लोगों की मृत्यु हुई। इनमें एक महिला और एक युवक शामिल है। इसी तरह तहसील भोगांव में तीन लोगों की मौत हुई, जिनमें दो बच्चे और एक युवक शामिल है। हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को पांच लाख रुपये की धनराशि दी जाएगी।” स्थानीय निवासी सुनील कुमार ने बताया, ”मुझे सुबह पौने छह बजे इस घटना के बारे में जानकारी मिली थी।

 

 

 

सूचना मिलने के बाद मैं मौके पर पहुंचा, तो देखा कि दो लोग दबे हुए थे। इसमें बच्चे भी शामिल थे, जिन्हें निकाल लिया गया था। इन दोनों बच्चों को खुद अपने सामने निकलवाया था, तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।” उन्होंने बताया, “कच्ची दीवार के ऊपर छप्पर पड़ा था। पहले दीवार गिरी। उसके बाद छप्पर गिरा, जिसके नीचे दबकर दोनों की मौत हो गई। बारिश की वजह से यह दीवार गिर गई। घर के मलबे के नीचे दबे तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।” हादसे का शिकार होकर जान गंवाने वाले मृतकों के परिजनों के घर में शोक का माहौल है। सभी का रो-रो कर बुरा हाल है। शुभचिंतक मृतकों के परिजनों को सांत्वना दे रहे हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय