Monday, April 29, 2024

नोएडा में किशोरी से बलात्कार कर अश्लील वीडियो किया वायरल, कर रहा था ब्लैकमेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के बरौला गांव में रहने वाली एक 17 वर्षीय किशोरी के साथ एक व्यक्ति ने जबरन बलात्कार किया तथा उसकी अश्लील वीडियो बनाकर उसके आधार पर ब्लैकमेल कर उसके साथ काफी दिनों तक बलात्कार किया। अब आरोपी ने किशोरी की अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना सेक्टर-49 के प्रभारी संदीप  चौधरी ने बताया कि बरौला गांव में रहने वाली एक महिला ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि दीपक गुप्ता नामक युवक जो कि पहले बरौला गांव में रहता था, उसकी 17 वर्षीय बेटी के साथ फोन पर बातचीत करता था। उसने फोन पर बातचीत के दौरान उसकी बेटी को झांसे में लिया तथा उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि आरोपी ने किशोरी की अश्लील वीडियो बना ली तथा उसके आधार पर उसको ब्लैकमेल करके उसके साथ लगातार बलात्कार कर रहा था। उन्होंने बताया कि किशोरी की मां ने आरोप लगाया है कि दीपक गुप्ता ने उसकी बेटी के अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने दावा किया कि आरोपी की जल्द गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय