Friday, September 20, 2024

मुज़फ़्फ़रनगर की भरतिया कॉलोनी के मकान की एमडीए से की शिकायत, हिन्दू संघर्ष समिति ने दिया ज्ञापन

मुजफ्फरनगर। शहर की भरतिया कॉलोनी में पिछले एक हफ्ते से विवाद की जड़ बने मुस्लिम युवक द्वारा लिए गए मकान के नक्शे की जांच कर कठोर कार्यवाही करने के संबंध में हिंदू संघर्ष समिति का प्रतिनिधिमंडल मुजफ्फरनगर एमडीए सचिव से मिला।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हिंदू संघर्ष समिति के संयोजक नरेंद्र पवार साधु के नेतृत्व में आज एक प्रतिनिधिमंडल एमडीए सचिव आदित्य प्रजापति से मिला। नरेंद्र पवार ने मुजफ्फरनगर शहर की हिंदू बाहुल्य कॉलोनी में मकान लेकर माहौल खराब करने का प्रयास करने वाले नदीम राव के मकान के नक्शे की जांच कर कठोर कार्यवाही करने की मांग की।

इसी के साथ नरेंद्र पवार ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि यह सिर्फ हिंदू बाहुल्य मौहल्ले में मकान लेने का मामला नहीं है, यह सोची समझी साजिश की रणनीति का हिस्सा है, जिससे शहर का माहौल खराब हो सके। उक्त मकान में जब से नदीम ने यह मकान लिया है, इस मकान में तब से आवाम ए हिंद का दफ्तर भी संचालित हो रहा है एवं वहां पर मुस्लिम नमाज के लोग बड़ी संख्या में नमाज पढ़ रहे हैं। हम जिले के आला अधिकारियों से मिलकर इस नदीम की संपत्ति की जांच एवं इसके क्रियाकलापों की जांच की मांग करेंगे।

उन्होंने कहा कि पता लगवाएंगे कि इसके पास फंडिंग कहां से आ रही है, करोड़ों रुपए के मकान हिंदू बाहुल्य इलाकों में लेना एवं आवाम ए हिंद का दफ्तर उसमें चलाना संदेह के दायरे में आता है्, नरेंद्र पवार ने इसकी जांच आईबी एवं एटीएस से भी कराने की बात की।

इस अवसर पर अरुण प्रताप सिंह, संजय मिश्रा, मनोज पाटिल, राजीव धीमान, अंजेश गुर्जर, संजय वाल्मीकि, दिनेश आर्य, पवन पांचाल, सुरेंद्र मित्तल, रवि शर्मा, अरुण मिश्रा, अंबुज चंद्र शर्मा, ओमकार, राजेंद्र कश्यप, गौरव कटारिया, अनिल पांचाल आदि लोग उपस्थित रहे ।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय