Saturday, May 18, 2024

मेरठ में दो तेंदुओं का किया रेस्क्यू, दहशत में आए लोग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। शहर में तेंदुआ देखा गया है। वहीं, तेंदुआ होने की सूचना से पूरे शहर में दहशत का माहौल बना हुआ है। बताया गया कि कसेरूखेड़ा में शनिवार को एक मकान की छत पर तेंदुआ देखा गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं, जैसे ही तेंदुआ होने की सूचना फैली तो लोगों में हड़कंप मच गया। उधर, सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पहुंची। वन विभाग की टीम भी पहुंच गई है। टीम ने बिछाया हुआ और तेंदुए को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। बताया गया कि तेंदुए को पकड़ने के लिए पिंजरा भी लाया गया है।

 

 

तेंदुए को देखकर क्षेत्र के लोग दहशत में आ गए हैं। क्षेत्र के विजय शर्मा ने सबसे पहले तेंदुए को मस्जिद वाली गली में खन्ना के घर के पास देखा। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। लालकुर्ती पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। तेंदुआ क्षेत्र के रहने वाले समीर के घर में घुस गया। घर में समीर के दो बच्चे मंकु (8) और वीरा (10) कमरे में बंद है। कमरे के बाहर ही बरामदे में तेंदुआ है। घर को चारों ओर से जाल डालकर बंद किया गया है। जाल डालने के दौरान तेंदुए ने क्षेत्र के अंगद नाम के युवक को पंजा मारकर घायल भी कर दिया है। तेंदुए को रेस्क्यू करने का अभियान जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय