Saturday, April 27, 2024

कमरे में मोमबत्ती गिरने से लगी आग से रिटायर्ड सैन्यकर्मी की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ के पल्लवपुरम में मोमबत्ती गिरने से बिस्तर में लगी आग में जलकर सो रहे रिटायर्ड सैन्यकर्मी की जलकर मौत हो गई। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग बुझाई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना की सूचना पर एसपी सिटी व सीओ दौराला मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के रोहटा रोड स्थित खटीकपूरा कॉलोनी में रिटायर्ड सैन्यकर्मी विजय कुमार पुत्र रामलाल एक मकान में किराए पर रहते थे। घर में लाइट न होने की वजह से मोमबत्ती जलाकर काम चला रहे थे। बताया रहा है कि मोमबत्ती गिरने से बिस्तर में आग लग गई। देखते ही देखते पूरे घर में आग लग गई।

 

लोगों के शोर मचाने पर आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा हुए और आग बुझाने का प्रयास किया। मगर तब तक आग पूरे मकान में फैल चुकी थी। जिससे मकान में रखा समान भी जल गया। विजय कुमार की भी जलकर मौके पर ही मौत हो गई।

 

सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी में बमुश्किल आग पर काबू पाया। पुलिस ने शव को मोर्चरी पहुंचाया। थाना प्रभारी के कंकरखेड़ा ने बताया कि विजय कुमार काफी वर्ष से किराए परिवार से अलग रह रहे थे।

 

आसपास के लोगों ने बताया कि विजय के कमरे में बिजली न होने की वजह से अक्सर मोमबत्ती का इस्तेमाल करते थे। मोमबत्ती के कारण बिस्तर में आग लगने से उनकी मौत हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय