Thursday, July 18, 2024

गाजियाबाद में दोहरे हत्याकांड के फरार दो आरोपियों पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित

गाजियाबाद। मोदीनगर के गांव खिदौड़ा में 21 जून को हुए दोहरे हत्याकांड में फरार नामजद दो हत्यारोपियों को पकड़ने में पुलिस टीमें विफल रहीं। डीसीपी ग्रामीण जोन ने दोनों फरार आरोपियों पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। हत्याकांड में कुल सात आरोपियों को नामजद किया गया था, जिसमें से पुलिस पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। जनपद मेरठ के जानी स्थित गांव रसूलपुर धौलड़ी निवासी पप्पू आम के बाग ठेके पर लेते थे। उन्होंने निवाड़ी के गांव खिंदौड़ा में जयप्रकाश त्यागी का आम का बाग ठेके पर लिया हुआ था। 21 जून को पड़ोसी सुधीर से बाग में पानी देने को लेकर विवाद हो गया था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

आरोपियों ने 21 जून की रात पप्पू और उनके पुत्र शाहनवाज उर्फ राजा व चांद पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। हमलावरों ने पप्पू और शाहनवाज की हत्या कर शव रजवाहे में बहा दिए थे जबकि घायल चांद ने किसी तरह वहां से भाग कर अपनी जान बचाई थी। चांद का अभी भी मेरठ के अस्पताल में उपचार चल रहा है। ठेकेदार पप्पू के भाई बिलाल ने सुधीर उसके पुत्र दीपक व बिट्टू के अलावा मोहित उर्फ बादशाह, लवली, दीपक और आसिफ के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

 

 

पुलिस सुधीर, दीपक, बिट्टू, मोहित उर्फ बादशाह व लवली को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। दीपक पुत्र कांति और आसिफ अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर है। एसीपी ज्ञानप्रकाश राय ने बताया कि फरार दोनों हत्यारोपी दीपक और आसिफ पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें लगी हुई है। शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय