Saturday, April 27, 2024

नोएडा में छह लोगों ने की आत्महत्या, दो की संदिग्ध अवस्था में मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। जनपद गौतमबुद्धनगर के विभिन्न जगहों पर रहने वाले छह लोगों ने 24 घंटे के अंदर जहर खाकर तथा पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। वहीं दो लोगों की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना फेस-दो क्षेत्र के भंगेल गांव में रहने वाली सोनी 17 वर्ष पुत्री जनक सद्दाम मूलनिवासी जनपद मधुबनी बिहार ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। मीडिया प्रभारी ने बताया कि मृतका एक स्कूल की छात्रा थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि थाना बीटा-दो क्षेत्र के एवीजी होम्स सोसायटी में रहने वाली श्रीमती मौसमी साहू पत्नी दीपक साहू उम्र 45 वर्ष ने मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगा लिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। थाना बीटा-दो पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सूरजपुर क्षेत्र में रहने वाले आशीष कुमार पुत्र दिगपाल सिंह उम्र 42 वर्ष निवासी नर्मदा एनक्लेव ने बीती रात को मानसिक तनाव के चलते अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया।

वह मूल रूप से ब्रह्मपुरी जनपद मेरठ के रहने वाला था। उन्होंने बताया कि थाना सूरजपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-24 क्षेत्र में रहने वाली सुनीता पत्नी ऋषि कुमार उम्र 40 वर्ष की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-142 क्षेत्र में रहने वाली श्रीमती राजरानी 85 वर्ष की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई। उन्होंने बताया कि दोनों मामले में मौत के कारण स्पष्ट न होने की वजह से पुलिस शवों का पोस्टमार्टम करवा रही है।

इसके अलावा थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के सेक्टर-168 स्थित छपरौली गांव में रहने वाली एक 22 वर्षीय नवविवाहिता ने आज सुबह को अपने घर के बाथरूम में चुन्नी से फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिया। थाना प्रभारी श्रीमती सरिता मलिक ने बताया कि मृतका का नाम शिवानी 22 वर्ष है। उन्होंने बताया कि इसकी दो वर्ष पूर्व आंसू उर्फ विश्व यादव मूल निवासी जनपद फिरोजाबाद के साथ शादी हुई थी। उन्होंने बताया कि मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है। अगर वह इस मामले में कोई शिकायत करते हैं तो घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच करेगी।

वहीं थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-122 में एक तलाकशुदा दंपति ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) हरीश चंदर ने बताया कि सेक्टर-122 में तरुण और उनकी तलाकशुदा पत्नी सरिता कमरे में अचेत अवस्था में पड़े हैं।

सरिता भी मेरठ के जागृति विहार की रहने वाली थी। मौके पर पहुंची पुलिस को तरुण और सरिता मृत अवस्था में मिले। उनके कमरे में एक सुसाइड नोट और जहर की खाली और भरी हुई शिशियां मिलीं। पुलिस को आशंका है कि दोनों ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय