Sunday, May 19, 2024

मुजफ्फरनगर में दस हजार का इनामी पुलिस मुठभेड़ में हुआ लंगड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। जनपद के थाना खतौली क्षेत्र में दस हजार के इनामी के साथ पुलिस की हुई जबरदस्त मुठभेड़ में पुलिस की गोलियों का शिकार बनकर घायल हो गया। वहीं मुठभेड़ में घायल शातिर बदमाश का उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस द्वारा पकड़े गए शातिर बदमाश की पहचान कलीम पुत्र यासीन निवासी मोहल्ला शराफत कॉलोनी थाना खतौली जिला मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने शातिर बदमाश के कब्जे से एक अपाचे मोटरसाइकिल बिना नम्बर की एवं एक अवैध तमंचा सहित दो खोखा कारतूस 315 बोर। के बरामद हुए।

खतौली थाना प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए शातिर बदमाश को कानूनी कार्यवाही करने के बाद जेल भेजा जा रहा है। उन्होंने बताया कि शातिर बदमाश के अपराधिक इतिहास की भी छानबीन की जा रही है। आगामी मनाए जाने वाले त्योहारों के चलते पुलिस प्रशासन पूरी तरह से सतर्क हो गया है।

वही जनपद भर के थाना प्रभारी एवं चौकी परिवारों के द्वारा बदमाशों को अपने अपने क्षेत्र से चुन चुन कर सलाखों के पीछे भेजने का कार्य किया जा रहा है। जनपद में एक के बाद एक अलग-अलग थानों में दो मुठभेड़ की गई है जिसमें तीन शातिर बदमाशों को हवालात के पीछे भेजने का कार्य किया गया है।

आगामी मनाए जाने वाले त्योहारों को शांतिपूर्ण तरीके से एवं जनता को भयमुक्त माहौल देने के लिए पुलिस प्रशासन द्वारा क्षेत्र से अराजक तत्व एवं बदमाशों, वांछितो को पकड़ने के लिए विभिन्न प्रकार के जाल में छाए हुए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय