Sunday, May 5, 2024

शामली में मणिपुर की घटना को लेकर रालोद में उबाल,राष्ट्रपति शासन लागू किए जाने की मांग

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। मणिपुर राज्य में महिलाओं के साथ हुई शर्मशार करने वाली घटना को लेकर राष्ट्रीय लोकदल पार्टी में उबाल है। जिसके चलते रालोद के वरिष्ठ नेताओं के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम डीएम को ज्ञापन सौंपकर मणिपुर की सरकार को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त किए जाने की मांग की है।

आपको बता दें की गुरुवार राष्ट्रीय लोकदल पार्टी के सैकड़ों कायकर्ताओ के साथ वरिष्ठ नेतागण कलेक्ट्रेट में पहुंचे। जहा उन्होंने मणिपुर में हुई घटना को लेकर कड़ा रोष व्यक्त किया और जमकर नारेबाजी की। जिसके बाद उन्होंने देश के राष्ट्रपति के नाम डीएम को एक ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में अवगत कराया गया है कि मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई घटना बेहद निंदनीय है और उससे भी अधिक निंदनीय यह है की इतनी बड़ी त्रासदी होने के बावजूद भी केंद्र सरकार हो या प्रदेश सरकार वो मूकदर्शक बनी रही।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यहां तक की देश के प्रधानमंत्री ने भी अब तक इस पर अपना वक्तव्य नही दिया। रालोद पार्टी ने मांग की है की मणिपुर राज्य में आदिवासी दलितों और गरीबों के उत्पीड़न पर पूर्ण रूप से रोक लगाई जाए,मणिपुर हिंसा में मारे गए लोगों को उचित मुआवजा दिलाया जाए। इसके अलावा मणिपुर राज्य की सरकार को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू किए जाने की मांग की गई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय