Saturday, April 27, 2024

बहराइच में सड़क दुर्घटना,अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, एक की मौत, एक घायल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के कोतवाली देहात के धरसावा गांव के पास मोटरसाइकिल सवार चाचा भतीजे को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी है। इस दुर्घटना में चाचा की मौत हो गयी है जबकि भतीजा गंभीर रूप से घायल है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रिसिया थाना क्षेत्र ग्राम सिसई सालोन निवासी ओमप्रकाश (30) पुत्र झब्बर और अपने भतीजे देवराज (21) पुत्र तुलसीराम के साथ शुक्रवार की देर रात को बाइक से श्रावस्ती ज़िले में आयोजित तिलक कार्यक्रम में शामिल होकर वापस घर आ रहे थे। तभी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में मौके पर ही चाचा की मौत हो गई जबकि भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

सूत्रों ने शनिवार को बताया कि ओमप्रकाश की ससुराल श्रावस्ती जिले के गिलौला थाना क्षेत्र के गोमदापुर गांव में है। ओम प्रकाश की ससुराल में शुक्रवार को तिलक कार्यक्रम आयोजित था। ओम प्रकाश अपने भतीजे देवराज के साथ बाइक से तिलक में शामिल होने के लिए गया था। रात तिलक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद चाचा भतीजे वापस अपने घर आ रहे थे। कोतवाली देहात के धरसावा गांव के पास अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी जिससे चाचा भतीजा घायल हो गए।

 

आसपास के लोग घायलों को जिला अस्पताल लाने की तैयारी कर रहे थे, तभी ओमप्रकाश की मौत हो गई जबकि भतीजे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी होने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय