Wednesday, July 17, 2024

महाराष्ट्र के जालना में सड़क हादसा, दो कारों की टक्कर,सात लोगों की मौत, चार घायल

जालना (महाराष्ट्र)। महाराष्ट्र के जालना में शुक्रवार रात करीब 11 बजे दो कारों की टक्कर में सात लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गये। हादसा इतना भीषण था कि कुछ लोगों के शव सड़क पर पड़े दिखे। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों कारों को सड़क से हटाया और शवों को जालना जिला अस्पताल पहुंचाया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार, समृद्धि हाईवे पर जालना जिले के कदावंची गांव के पास दो कारों स्विफ्ट डिजायर (एमएच 12 एमएफ 1856) और एर्टिगा (एमएच 47 बीपी 5478) की टक्कर हो गई। स्थानीय लोगों के मुताबिक, एर्टिगा कार नागपुर से मुंबई की ओर जा रही थी। उसी समय स्विफ्ट डिजायर कार डीजल भरकर गलत साइड से हाईवे पर आ रही थी। टक्कर होने से एर्टिगा हाईवे पर लगे बैरिकेड को तोड़ते हुए सीधे नीचे गिर गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर क्रेन की मदद से कार को उठवाया।

 

हादसे में चार लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की भी सूचना है। उन्हें तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में से तीन की पहचान हो गई है। उनके नाम अल्ताफ मंसूरी, शकील मंसूरी और राजेश हैं। मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। ग्रामीणों ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस और अन्य राहतकर्मी देर से दुर्घटना स्थल पर पहुंचे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय