Tuesday, September 17, 2024

मुज़फ्फरनगर में फौजी के घर हुई डकैती पुलिस ने की चोरी में दर्ज, बीजेपी नेता परिवार से मिले

मोरना। बेहड़ा सादात गांव में मोरना–जानसठ मार्ग किनारे स्थित फौजी के घर में हुई डकैती की घटना से पीडि़त परिवार भारी दहशत में है। मंगलवार को पीडि़त परिवार से मिलने पहुंचे भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सत्यपाल सिंह पाल ने पीडि़त परिवार के दर्द को सुना व घटना की निन्दा करते हुए उच्चाधिकारियों से बात कर शीघ्र घटना का खुलासा करने को कहा।

ककरौली थाना क्षेत्र के गांव बहेड़ा सादात में रोहतास पाल के मकान पर रविवार-सोमवार की मध्य रात्रि आधा दर्जन नकाबपोश चोर दीवार को फाँदकर घर में घुस आये थे व तमंचे के बल पर रोहतास की पत्नी धर्मवीरी देवी पुत्रवधू सपना पत्नी दीपक पाल व डेढ़ वर्षीय पौत्री वाणी को कमरे में बंद कर करीब दस लाख के सोने चाँदी के जेवरात हीरे की अंगूठी तथा इक्कीस हजार की नकदी को लूट ले गये।। घटना के बाद सपना ने अपने ससुर रोहतास जोकि  होमगार्ड हैं तथा मुजफ्फरनगर ड्यूटी पर थे। घटना की जानकारी दी व डायल 112 को सूचना दी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉग स्क्वायड व फोरेंसिंक टीम की सहायता से घर व आसपास गहनता से जाँच की व धर्मवीरी की तहरीर के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुख्य मार्ग किनारे हुई डकैती की घटना से पीडि़त परिजन दहशत में हैं, वहीं ग्रामीणों में पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है। मंगलवार को पीडि़त परिवार के घर पहुँचे पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा सत्यपाल सिंह पाल ने घटना की निंदा की व पुलिस

अधिकारियों से बात कर शीघ्र घटना का खुलासा करने को कहा। इस दौरान अजब सिंह,फूल सिंह, महेन्द्र सिंह, अरुण कुमार, नेपाल सिंह, कैलाश, कुलदीप, सचिन, मनीष, अंकुर, दीपक फौजी आदि मौजूद रहे।

पीडि़त रोहतास  के दो पुत्र आर्मी में है बड़ा पुत्र अनुज देहरादून आर्मी मेडिकल हेड क्वार्टर में कार्यरत है जो अपने परिवार के साथ वही रहता है। तथा छोटा पुत्र दीपक मेरठ छावनी में कार्यरत है। घटना के समय घर पर सास बहू व डेढ़ वर्ष की बालिका ही घर के आँगन में सोई हुई थी, कि बदमाशों ने महिलाओं को अकेली भाँपकर घटना को अंजाम दिया।

इस दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष से ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस द्वारा डकैती की घटना को चोरी में दर्ज किया गया है व क्षेत्र में पशु चोरी,ट्यूबवेल चोरी की बढ़ती घटनाओं से क्षेत्रवासी दहशत में हैं।  क्षेत्राधिकार भोपा डॉ रवि शंकर मिश्रा ने बताया कि घटना के खुलासे के लिए तीन टीमों का गठन किया गया है पुलिस को कुछ अहम सुराग मिले हैं, घटना का शीघ्र अनावरण किया जाएगा। देर शाम एसपी देहात आदित्य बंसल भी गांव में पहुंचे और पीड़ितों से घटना की जानकारी ली।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय