Sunday, May 19, 2024

सहारनपुर में पुजारी से हुई लूट का खुलासा, तीन लुटेरे पकड़े

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

सहारनपुर। श्रीराम मंदिर के पुजारी से हुई लूट का पुलिस ने खुलासा कर आज तीन लुटेरो को गिरफ्तार कर उनसे सोने की अंगूठी, एक चाकू तथा घटना में प्रयुक्त बाईक बरामद की है।

आज पुलिस अधीक्षक नगर अभिमन्यु मांगलिक ने पुलिस लाइन के सभागार मंे पत्रकारों के सम्मुख लूट की घटना का खुलासा करते हुए बताया कि 22 अगस्त को थाना सदर बाजार कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत आईटीसी रोड स्थित श्री राम मंदिर के पुजारी के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया गया था, जिस पर एसएसपी डॉ.विपिन ताडा ने घटना का संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक नगर के निर्देशन में घटना का शीघ्र खुलासा किए जाने के निर्देश दिये थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिस पर सदर बाजार कोतवाली प्रभारी ने पुलिस टीम के साथ लूट की घटना का खुलासा करते हुए तीन लुटेरों अनुराग पुत्र सुरेश, हितेश पुत्र पवन, मोनू पुत्र सुरेन्द्र को मुखबिर की सूचना पर आईटीसी रोड ओजपुरा की पुलिया से गिरफ्तार किया है।

लुटेरो से पुलिस ने एक सोने की अंगूठी, एक चाकू और घटना में प्रयुक्त बाईक बरामद की है। पकड़े गए लुटेरे हितेश ने बताया कि मोनू व अनुराग उसके दोस्त हैं। अब से करीब एक माह पहले हम तीनो इसी बाईक पर शाम के समय 22 अगस्त 23 को आईटीसी श्री राम मन्दिर पर घूमने गये थे।

उन्होंने देखा की मन्दिर के पुजारी ने अपने हाथ में एक सोने की अंगुठी पहन रखी थी, जिस पर हमने अंगूठी छीनने की योजना बनायी और हम तीनो राम मन्दिर से वापस गोपाल मन्दिर के पास आये जहाँ पर उसने अपने कपड़े बदले तथा मोटर साइकिल की नम्बर प्लेट पर सड़क किनारे की गीली मिट्टी पोत दी, जिससे मोटर साइकिल की पहचान न हो सकें और हमने लूट की घटना को अंजाम देते हुए फरार हो गए।

लुटेरो को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम मंे महिला उपनिरीक्षक श्वेता शर्मा, उपनिरीक्षक देवेन्द्र अधाना, कांस्टेबल अनुज, अनिल व पवन शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय