Sunday, May 19, 2024

मुज़फ्फरनगर में प्राथमिक स्कूल की छत गिरी, बच्चे बाल बाल बचे, अफसरों को दे रखी थी कई बार सूचना !

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शाहपुर। गांव कमालपुर में प्राथमिक विद्यालय की छत अचानक भरभरा कर गिर गई, छत गिरने से कई बच्चे बाल बाल बच गए। गनीमत रही कि कुछ देर  पहले ही कुछ बच्चे कमरे से बाहर चले गए थे। विद्यालय के प्रधानाध्यापक व ग्राम प्रधान का कहना है कि कमरों की छत की मरम्मत के लिए विभाग के उच्चाधिकारियों व जिलाधिकारी को लिखित में सूचना दी जा चुकी है।

अचानक छत गिरने से क्षुब्ध बच्चों के परिजनों ने स्कूल पर जाकर हंगामा काटा व अपने बच्चों को स्कूल भेजने से इनकार कर दिया। गांव कमालपुर में बुधवार को प्राथमिक विद्यालय में रोजाना की तरह बच्चों की पढ़ाई चल रही थी, कि एक कमरे की छत अचानक भरभरा कर गिर गई, गनीमत यह रही कि कुछ देर पहले कुछ बच्चे बाहर चले गए थे और कुछ कमरे में बैठे हुए थे। छत गिरने से बच्चे बाल बाल बच गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विद्यालय में छत गिर जाने की सूचना जैसे ही गांव में लगी तो ग्रामीणों ने भाजपा नेता धनकुमार सैनी व ग्राम प्रधान आदि के साथ स्कूल पर जाकर हंगामा करते हुए अपने बच्चों को स्कूल भेजने से इंकार कर दिया। स्कूल के प्रधानाध्यापक नरेश कुमार व ग्राम प्रधान श्रीमती अनिता ने बताया कि स्कूल की छत ठीक कराने के लिए बीएसए समेत विभाग के उच्चाधिकारियों व जिलाधिकारी को लिखित में कई बार सूचना दी जा चुकी है, परन्तु अधिकारी किसी बड़े हादसे का इंतजार कर रहे है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय