Saturday, April 27, 2024

आरटीओ था पीछे, टोल प्लाजा में बैरिकेड तोड़कर तेजी से निकला ओवरलोड डंपर, सीसीटीवी आया सामने

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्रेटर नोएडा | ग्रेटर नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा पर परिवहन विभाग एक ओवरलोडिंग डंपर को रोक रहा था। चालक ने डंपर को और तेजी से दौड़ा दिया। इस दौरान डंपर टोल प्लाजा पर लगे बुलडोज बैरीकेड और बैरियर को तोड़कर तेजी से फरार हो गया। टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे में यह पूरी घटना कैद हो गई। इस दौरान टोल कर्मियों ने भी जैसे-तैसे अपनी जान बचाई।

दादरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत लुहारली के पास एनएच -91 के टोल प्लाजा पर परिवहन विभाग ने चेकिंग अभियान चलाया। इसी दौरान एक ओवरलोडिंग डंपर परिवहन विभाग के कर्मचारियों को आता हुआ दिखाई दिया। इसपर उन्होंने उस डंपर को टोल पर रुकने का इशारा किया लेकिन डंपर चालक ने पुलिसकर्मियों के रोकने पर अपने डंपर को आगे पीछे करना शुरू कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस दौरान डंपर चालक पुलिसकर्मियों के रोकने के बावजूद डंपर को जबरन दूसरी लाइन में ले गया और टोल प्लाजा पर लगे बुलडोज बैरीगेट को अपने साथ तेजी से ले जाने लगा। साथ ही टोल प्लाजा पर लगे हुए बूम बैरियर को भी उसने तोड़ दिया और मौके से फरार हो गया। इस दौरान एक टोल कर्मचारी उसकी चपेट में आने से बाल-बाल बचा।

टोल प्लाजा के मैनेजर रजनीकांत द्विवेदी ने बताया कि परिवहन विभाग के द्वारा चेकिंग की जा रही थी। उसी दौरान ओवरलोड डंपर ने टोल प्लाजा पर रखे हुए बुलडोज बैरी गेट और बूम बैरियर को तोड़ दिया। इस दौरान हमारा एक कर्मचारी जैसे तैसे बचा अगर समय रहते हुए नहीं हटता तो वह गंभीर रूप से घायल हो जाता। बूम बैरियर को तोड़ते हुए डंपर मौके से फरार हो गया।

इस मामले में टोल मैनेजर ने परिवहन विभाग और पुलिस से ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि ओवरलोडिंग वाहन यहां से निकलने की कोशिश करते हैं। ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। फिलहाल पुलिस का इस मामले में कहना है कि गाड़ी नंबर के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है और इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय