Friday, May 10, 2024

प्रेमी से शादी की जिद लेकर उसके घर में तीन दिन तक धरने पर बैठी रही युवती

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

रांची | झारखंड के बोकारो जिले में एक युवती अपने प्रेमी से शादी की जिद को लेकर उसके घर में तीन दिनों तक लगातार धरने पर बैठी रही। गांव वालों और पुलिस के हस्तक्षेप के बाद उसने आज अपना धरना इस आश्वासन पर समाप्त किया कि उसकी शादी उस लड़के से करा दी जाएगी, जिससे वह प्यार करती है।

मामला झारखंड के बोकारो जिला अंतर्गत कसमार प्रखंड के रघुनाथपुर गांव का है। लड़की इस प्रखंड के रानीटांड़ की रहनेवाली है। लड़की रघुनाथपुर में रहनेवाले युवक चंदन महतो से प्यार करती है। चंदन भी उससे प्यार करता था। चंदन ने  शादी करने का आश्वासन दे रखा था और किसी दूसरे से उसकी शादी नहीं होने देता था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस बीच वह रोजगार की तलाश में हैदराबाद चला गया। जब युवती  को इसकी जानकारी मिली तो वो लड़के के घर रघुनाथपुर पहुंच गयी और तीन दिनों तक बिना खाये-पीये उसके घर में बैठी रही। जब लड़के के घरवालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची।

कसमार थाना प्रभारी ने लड़की को समझाया जिसमें यह तय हुआ कि दो दिनों के अंदर हैदराबाद से लौटकर उससे शादी के संबंध में कोई निर्णय लेगा। इसके बाद लड़की ने धरना खत्म कर दिया। लड़की द्वारा अपने प्यार को पाने के लिए उठाये गये कदम की पूरे गांव में चर्चा हो रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय