Saturday, September 14, 2024

सहारनपुर : 25 हजार के ईनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

सहारनपुर। सहारनपुर जनपद की नकुड कोतवाली पुलिस ने 25 हजार रूपये के ईनामी बदमाश को दबोचने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपी का चालान कर जेल भेज दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

नकुड़ कोतवली प्रभारी धर्मेन्द्र गौतम ने बताया कि उनके नेतृत्व में वरिष्ठ उपनिरीक्षक प्रदीप कुमार व उपनिरीक्षक नरेन्द्र भडाना ने मुखबिर की सूचना 25 हजार रूपये के ईनामी बदमाश फूल्लू उर्फ फूल सिंह उर्फ रोहित पुत्र पातीराम निवासी ग्राम विरालीयान थाना झिंझाना जनपद शामली को गिरफ्तार किया है।

 

 

थाना प्रभारी गौतम ने बताया कि पूछताछ में आरोपी फूल्लू उर्फ फूल सिंह ने बताया कि 11 मई 2018 को उसने अपने 03 अन्य साथियों के साथ मिलकर अम्बेहटापीर क्षेत्र के बाजार से एक आदमी और औरत को डरा धमका कर सोने की चैन व पर्स छीन कर भागने लगे थे, तो उसके एक साथी को लोगो ने पकड़ लिया था और हम तीनो वहां से भाग गये थे और बाद में पुलिस ने उसके दो अन्य साथियों हरि प्रकाश व जीत कुमार को भी पकड़कर जेल भेज दिया था।

 

 

उसका अपनी पत्नी के साथ विवाद हो गया था। जिस कारण वह और उसकी पत्नी अहमदगढ़ पुलिस चौकी गए थे। जब वह अपने गांव से झिंझाना की ओर जा रहा था तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय