Sunday, May 19, 2024

सलमान खान ने दी शहनाज गिल को आगे बढ़ने की सलाह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुंबई। सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद पर रिलीज होने के लिए तैयार है। हाल ही में फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च किया गया। इस लॉन्चिंग सेरेमनी में सलमान खान के अलावा पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, सिद्धार्थ निगम, पलक तिवारी जैसे कई कलाकार मौजूद थे। इस दौरान सलमान ने शहनाज को एक कीमती सलाह दी।

शहनाज गिल और दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के रिश्ते के बारे में कुछ कहने की जरूरत नहीं है। दोनों एक-दूसरे के काफी करीब थे, लेकिन सितंबर 2021 में अचानक हार्ट अटैक से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया। इस घटना से शहनाज काफी असहज हो गई थीं। वैसे तो वह काम में बिजी रहती हैं, लेकिन अक्सर उन्हें सिद्धार्थ के बारे में बात करते हुए देखा जाता है। सलमान ने शहनाज को इससे बाहर निकलने और जिंदगी में आगे बढ़ने की सलाह दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान शहनाज से पूछा गया कि वह जिंदगी में कितनी दूर आ गई हैं। शहनाज के इस सवाल का जवाब देने से पहले सलमान ने कहा, ‘शहनाज मूव ऑन, जो कुछ हुआ भूल जाओ, आगे बढ़ो।’ सलमान की स्पीच सुन शहनाज देखती रह गईं। बाद में उन्होंने कहाकि सलमान सर, मुझे आपकी बात समझ नहीं आई।सलमान जो शहनाज की मदद कर रहे हैं, उसकी लोग सराहना भी कर रहे हैं। शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला की मुलाकात ‘बिग बॉस’ में हुई थी, जबकि सलमान उस सीजन के होस्ट थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय