Wednesday, July 24, 2024

सामंथा ने स्तन कैंसर का इलाज करा रही हिना खान को बताया ‘योद्धा’

मुंबई। तीसरे चरण के स्तन कैंसर से जूझ रही एक्‍ट्रेस हिना खान को सामंथा रुथ प्रभु ने ‘योद्धा’ कहा है। उनके कैंसर की खबर सुनकर परेशान हुई एक्‍ट्रेस ने कहा कि मैं आपके लिए प्रार्थना कर रही हूं। सामंथा ने हिना का नवीनतम वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर किया। वीडियो में ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की एक्‍ट्रेस कैंसर डायग्नोसिस के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। रील वीडियो में हिना को एक अवॉर्ड शो में भाग लेते हुए और फिर अपनी पहली कीमोथेरेपी के लिए जाते हुए दिखाया गया है। हिना ने वीडियो को कैप्शन दिया, “इस पुरस्कार समारोह में मुझे अपने कैंसर के बारे में पता चला, लेकिन मैंने इसे न केवल अपने लिए बल्कि हम सभी के लिए सामान्य बनाने का निर्णय लिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

यह वह दिन था, जिसने सब कुछ बदल दिया, यह मेरे जीवन के सबसे चुनौतीपूर्ण चरणों में से एक की शुरुआत थी।” हिना ने पोस्ट में लिखा, ”मैंने इस चुनौती को खुद को फिर से नया रूप देने के अवसर के रूप में लेने का फैसला किया है। मैंने अपने टूलकिट में सकारात्मकता की भावना को पहले उपकरण के रूप में रखने का फैसला किया है। मैंने अपने लिए इस अनुभव को सामान्य बनाने का फैसला किया है। मेरे लिए मेरी कार्य प्रतिबद्धताएं मायने रखती हैं। मेरे लिए मेरी प्रेरणा, जुनून और कला मायने रखती हैं। मैं झुकने से इनकार करती हूं। यह पुरस्कार जो मुझे मेरे पहले कीमो से ठीक पहले मिला, वह अकेले मेरी प्रेरणा नहीं थी, वास्तव में मैं इस कार्यक्रम में खुद को आश्वस्त करने के लिए शामिल हुई थी कि मैंने अपने लिए जो बेंचमार्क सेट किया है, उस पर खरी उतर सकूं।”

 

उन्होंने आगे लिखा, “मैंने कार्यक्रम में भाग लिया और अपनी पहली कीमो के लिए सीधे अस्पताल चली गई। मैं विनम्रतापूर्वक सभी से आग्रह करती हूं कि पहले अपने जीवन की चुनौतियों को सामान्य बनाएं, फिर अपने लिए लक्ष्य निर्धारित करें और हर तरह से उन पर खरा उतरने की कोशिश करें। चाहे कितना भी मुश्किल क्यों न हो। कभी पीछे न हटें। कभी हार न मानें।” सामंथा ने अपने इंस्टाग्राम पर भी यही वीडियो शेयर किया और लिखा, “आपके लिए प्रार्थना कर रही हूं, हिना खान तुम योद्धा हो।” हिना ने अपने स्टोरीज सेक्शन पर सामंथा की पोस्ट को फिर से शेयर किया और एक नोट लिखा, “मुझे पता है कि आप एक बेहतरीन स्टार हैं, और जिस तरह से आपने जीवन में आई हर चुनौती को संभाला है, वह अद्भुत है… ढेर सारा प्यार सामंथा।”

 

28 जून को हिना ने सोशल मीडिया पर बताया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। हिना ने हाल ही में गिप्पी ग्रेवाल के साथ ‘शिंदा शिंदा नो पापा’ के साथ पंजाबी फिल्म में अपनी शुरुआत की है। सामंथा को पिछली बार तेलुगु रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘कुशी’ में देखा गया था, जिसमें विजय देवरकोंडा सह-कलाकार थे। उनकी अगली फिल्म ‘सिटाडेल : हनी बनी’ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय