Wednesday, May 8, 2024

सम्पूर्ण समाधान दिवस – डीएम दीपक मीणा ने प्राप्त शिकायतों का समय से निस्तारण करने के निर्देश दिए

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। तहसील सदर में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता करते हुए डीएम दीपक मीणा ने प्राप्त शिकायतों का समय से निस्तारण करने के निर्देश दिए। सम्पूर्ण समाधान दिवस पर 67 शिकायती/प्रार्थना पत्र प्राप्त हुए। जिसमें से पांच का निस्तारण मौके पर कर दिया गया।

शेष के समय सीमा के अन्तर्गत निस्तारण के आदेश सम्बंधित अधिकारियों को दिये गये। उन्होंने कहा कि आमजन की शिकायतों का निस्तारण मुख्यमंत्री की प्राथमिकताओं में है। सभी अधिकारी समयबद्ध व गुणवत्तापरक निस्तारण कराना सुनिश्चित करें। इस अवसर पर जिलाधिकारी ने तहसील परिसर में पौधारोपण भी किया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर पर प्राप्त शिकायतों में चकरोड पर अवैध कब्जा हटवाने,  भूमि की पैमाईश कराने, पेंशन की मांग और पुलिस विभाग इत्यादी से संबंधित थी। इन सभी विभागों से 67 शिकायते प्राप्त हुईं। जिनमें से पांच का निस्तारण मौके पर कर दिया गया। शेष के समय सीमा के अन्तर्गत निस्तारण के आदेश सम्बंधित अधिकारियों को दिये गये।

जिलाधिकारी ने उपस्थित समस्त अधिकारियों को निर्देश देते हुये कहा कि प्राप्त शिकायतों का प्राथमिकता पर संज्ञान लेते हुये निस्तारण कराना सुनिश्चित करे। जिलाधिकारी ने आमजन को आश्वस्त करते हुये कहा कि उनके शिकायती व प्रार्थना पत्रों पर नियमानुसार कार्रवाई सुनिश्चित करायी जायेगी।

इस अवसर पर एसएसपी रोहित सिंह सजवाण, एसडीएम सदर ओजस्वी राज, ज्वाईंट मजिस्ट्रेट गामिनी सिंगला, एसपी सिटी पीयूष कुमार, मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा0 अखिलेश मोहन सहित अन्य संबंधित अधिकारी व कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय