Friday, June 28, 2024

सारण घटना की होगी जांच, रोहिणी आचार्य ने बूथ को किया डिस्टर्ब- सम्राट चौधरी

पटना। लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण में बिहार की 5 लोकसभा सीटों के लिए वोट डाले गए। इस दौरान सारण के भिखारी ठाकुर चौक पर दो गुटों के बीच हुई फायरिंग में एक युवक की मौत और दो लोग घायल हो गए। इस घटना पर बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने बड़ा बयान दिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सम्राट चौधरी ने कहा कि इस मामले में हम लोगों ने जांच के लिए कहा है। कोई पुलिस वाला हो ,चाहे लालू यादव या राबड़ी देवी का बॉडीगार्ड, जांच होनी चाहिए। बूथ पर कोई क्यों जाएगा, यह जांच का विषय है। बता दें, सारण में दो गुटों के बीच फायरिंग हुई थी। इस घटना में एक की मौत हो गई और दो लोग घायल हुए। तनावपूर्ण हालात को देखते हुए दो दिन के लिए इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गईं। उन्होंने कहा कि पाटलिपुत्र में भी मीसा भारती के साथ लालू यादव और राबड़ी देवी का बॉडीगार्ड घूम रहा है, इसकी भी जांच होगी।

 

कोई प्रत्याशी दो बार जाकर मतदान को डिस्टर्ब करता है, यह दुर्भाग्य की बात है। आप बूथ डिस्टर्ब करने वाले कौन होते हैं, आप प्रत्याशी हैं। उन्होंने कहा कि पूरे जिले में उस जगह को छोड़कर किसी भी जगह पर कोई अप्रिय घटना नहीं घटी, जहां पर रोहिणी आचार्य दो-दो बार गई। इस दौरान उन्होंने लोगों के साथ तू-तू, मैं-मैं करने का काम किया। वहीं, भाजपा की ओर से पवन सिंह के खिलाफ की गई कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि अगर कोई पार्टी के खिलाफ काम करता है तो उस पर कार्रवाई होती है, वही हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय