Thursday, May 9, 2024

आपका बिजली का बिल जमा नहीं हुआ है कहकर साइबर ठगों ने महिला समेत दो को बनाया शिकार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर रहने वाले 2 लोगों को साइबर ठगों ने अपना शिकार बनाकर उनके खाते से लाखों रुपए निकाल लिया। पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात साइबर ठगों के खिलाफ मुकदमा दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

थाना सेक्टर-20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर-21 में रहने वाली श्रीमती रूपा ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात ठगों ने उन्हें मैसेज करके कहा कि उनका बिजली का बिल जमा नहीं हुआ है। आज शाम को उनका कनेक्शन कट जाएगा। ठगों ने उनसे एक एप डाउनलोड करवाया। जैसे ही उन्होंने एप डाउनलोड किया उनके खाते से 2,57,000 रूपए निकल गए। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थाना प्रभारी ने बताया कि इसके अलावा सेक्टर-25 में रहने वाले अमरजीत सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि अज्ञात ठगों ने उन्हें मैसेज किया और कहा कि उनका बिजली का बिल जमा नहीं हुआ है। आज रात तक उनका कनेक्शन कट जाएगा।

उन्होंने बताया कि पीड़ित ने ठगों की बात पर विश्वास करके उनके द्वारा बताए गए एक एप को डाउनलोड किया। उन्होंने जैसे ही ऐप डाउनलोड किया उनके खाते से 50 हजार रुपए निकल गए। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय