Thursday, July 4, 2024

नोएडा में स्कूल जा रहे छात्र की सड़क हादसे में मौत, परिजनों ने हंगामा कर हत्या का लगाया आरोप

नोएडा। थाना एक्सप्रेसवे क्षेत्र के सेक्टर-167 के पास आज सुबह को हुए एक सड़क हादसे में बाइक पर सवार होकर स्कूल जा रहे आठवीं कक्षा के छात्र की मौत हो गई। इस घटना के बाद आक्रोशित छात्र के परिजनों और उसके सहपाठियों ने घटना स्थल पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया। छात्र के परिजनों का आरोप है कि उसके बेटे की हत्या की गई है। पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।
 

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि आज सुबह को मोहियापुर गांव में स्थित शहीद भगत सिंह इंटर कॉलेज में पढ़ने वाला छात्र अमन (15 वर्ष) मोटरसाइकिल पर सवार होकर स्कूल में पढ़ने के लिए जा रहा था। सेक्टर-167 के पास एक स्विफ्ट कार चालक ने तेजी और लापरवाही से वाहन चलाते हुए उसकी बाइक में टक्कर मार दिया। इस घटना में अमन की मौत हो गई।
 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही पुलिस ने कार चालक प्रमोद को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में यह बात सामने आई है कि कार चालक ने छात्र के बाइक में टक्कर मारी है। बताया जा रहा है कि घटना के समय छात्र के साथ कुछ और बच्चे भी मोटरसाइकिल पर सवार होकर जा रहे थे। वहीं इस घटना से आक्रोशित छात्र के परिजनों ने मौके पर पहुंचकर जमकर हंगामा किया। उनका आरोप है कि उनके बेटे की हत्या की गई है। अपर उपायुक्त ने बताया कि सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय