Friday, May 17, 2024

नोएडा में शिक्षिका से लगातार दुष्कर्म करने वाला स्कूल मालिक गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। स्कूल की शिक्षिका से बलात्कार करने के मामले में फरार चल रहे एक निजी स्कूल के मालिक को थाना बीटा-2 पुलिस ने आज गिरफ्तार किया है। अभियुक्त एक शातिर किस्म का अपराधी है। जिसका ग्रेटर नोएडा क्षेत्र के सिग्मा-3 में एक प्राइवेट स्कूल है। इस पर कई अन्य आरोप भी है।

थाना बीटा-दो के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार मिश्रा ने बताया कि बीते माह एक शिक्षिका ने अपने स्कूल के मालिक पर आरोप लगाया था कि 20 फरवरी को विद्यालय परिसर के दफ्तर में उसे स्कूल के मालिक ने बुलाया। आरोपी ने शिक्षिका को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ बलात्कार किया, तथा उसकी अश्लील वीडियो बना ली।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

आरोप है कि आरोपी ने पुलिस से शिकायत करने पर शिक्षिका के साथ सामूहिक बलात्कार करने और उसके बेटे और पति की हत्या करने की धमकी दी थी। आरोपी सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ लगातार बलात्कार कर रहा था।

उन्होंने बताया कि पीड़िता ने इस मामले में 29 सितंबर को थाना बीटा-दो पुलिस से शिकायत की थी। जिसके आधार पर स्कूल के मालिक मोहित नागर पुत्र सतवीर नागर निवासी इमलिया थाना ईकोटेक-वन के खिलाफ बलात्कार करने और जान से मारने की धारा के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था। उन्होंने बताया कि मुकदमा दर्ज होने के बाद से पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी।

आज एक सूचना के आधार पर मोहित नागर को मंगलम एचपी पेट्रोल पम्प नियर चूहडपुर अंडरपास थाना क्षेत्र बीटा-2 से गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि अभियुक्त एक शातिर किस्म का अपराधी है जिसका सिग्मा-3 मंे प्राइवेट स्कूल है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय