Sunday, September 8, 2024

हरियाणा के महेंद्रगढ़ में स्कॉर्पियो और ट्रक की टक्कर, तीन की मौत, एक गंभीर

महेंद्रगढ़। हरियाणा के महेंद्रगढ़ में रविवार सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ। नेशनल हाईवे 152डी पर स्कॉर्पियो और ट्रक में टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था कि तीन लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना महेंद्रगढ़ के सुरजनवास गांव की है। स्कॉर्पियो सवार लोग अजमेर से जालंधर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान ड्राइवर को झपकी आई और तभी गाड़ी ट्रक से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए और तीन लोगों की जान चली गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

साथ ही घायल को महेंद्रगढ़ सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने मरीज की हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस अधिकारी हरिप्रकाश ने बताया कि हमें घटना की जानकारी रविवार सुबह चार बजे के आसपास मिली थी। बताया गया कि ट्रक और स्कॉर्पियों की भीषण टक्कर हुई है, जिसमें चार लोग सवार थे। इस हादसे में तीन की मौत हुई है और एक व्यक्ति का इलाज चल रहा है। दो लोगों की पहचान सनी उर्फ तजेंद्र सिंह और नायाब सलमानी के रूप में हुई है और बाकी की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

 

 

सभी लोग पंजाब के जालंधर शहर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। एमओ डॉ. शिवम यादव ने कहा कि नेशनल हाईवे 152डी पर हुए हादसे के बाद चार लोगों को अस्पताल लाया गया था, जिनमें से एक घायल था और बाकी तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। घायल विजयेंद्र की हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय