Sunday, May 19, 2024

 खनन माफिया हाजी इकबाल की फोटो UAE शेख के साथ वायरल, सहारनपुर पुलिस जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

 

सहारनपुर। सहारनपुर के कुख्यात हाजी इकबाल का एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें हाजी इकबाल UAE के एक शेख के साथ हैं। फोटो में कितनी सच्चाई है इसका पता नहीं चल सका है लेकिन सोशल मीडिया पर इस फोटो के वायरल होते ही पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। सहारनपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉक्टर विपिन ताड़ा का कहना है कि वायरल फोटो की जांच कराई जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

15 अगस्त को किया गया पोस्ट

आपको बता दें कि वायरल फोटो सोशल मीडिया Social Media के अलग-अलग प्लेटफॉर्म से पोस्ट हुआ है। वायरल फोटो 15 अगस्त को Dr. Bu Abdullah की फेसबुक Facebook आईडी से भी पोस्ट किया गया। इस पोस्ट में दो फोटो हैं। पहली पहली फोटो में डॉक्टर बु-अबदुल्लाह हाजी इकबाल से फूलों का गुलदस्ता लेते हुए दिखाई दे रहे हैं और दूसरी फोटो दोनों एक साथ खड़े हैं। इन फोटो में हाजी इकबाल के पैरों में जूते या चप्पल नहीं हैं। ये दोनों फोटो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस पोस्ट पर अभी तक 34 कमेंट हैं 6 लोगों ने इस पोस्ट के शेयर किया है जबकि 164 लाइक भी हैं।

सउदी के क्राउन प्रिंस के नाम से वायरल हो रही पोस्ट

सोशल मीडिया पर वायरल फोटो को ‘सऊदी के क्राउन प्रिंस के साथ हाजी की मुलाकात’ शीर्षक से वायरल किया जा रहा है। डॉक्टर बु-अबदुल्लाह सऊदी के क्राउन प्रिंस नहीं बल्कि UAE के बिजनेसमैन हैं। इस वायरल पोस्ट में इस तरह की बात कही गई है कि हाजी इकबाल उनकी कंपनी में शेयरिंग कर रहे हैं। डॉक्टर बु-अबदुल्लाह ग्रुप की मिडिल में 200 से अधिक कंपनी बताई जाती हैं लेकिन इसकी कोई पुष्ट जानकारी हमारे पास नहीं है।

हाजी इकबाल का पता बताओ और इनाम पाओ

हाजी इकबाल को सहारनपुर पुलिस Saharanpur Police लंबे समय से तलाश रही है। पूर्व बसपा एमएलसी Ex Bsp MLA हाजी इकबाल के बेटे भी जेल में हैं। पुलिस ने हाजी इकबाल पर एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया है। यानी साफ है कि जो भी व्यक्ति पुलिस को हाजी इकबाल के बारे में जानकारी देगा उसे एक लाख रुपये का इनाम दिया जाएगा। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक SSP डॉक्टर विपिन ताड़ा का कहना है कि जल्द पुलिस हाजी इकबाल को गिरफ्तार कर लेगी।

 

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय