Friday, April 26, 2024

नोएडा में नव वर्ष पर सुरक्षा व्यवस्था रहेगी चौकस, पुलिस आयुक्त ने बाजारों का पैदल किया मार्च

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नव वर्ष के स्वागत के लिए आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के दौरान कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त करने के उद्देश्य से पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह ने गार्डन गैलरिया मॉल से लेकर सेक्टर-18 के मुख्य बाजार में पैदल मार्च किया। इस दौरान उन्होंने पुलिस अधिकारियों को कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

पुलिस आयुक्त श्रीमती लक्ष्मी सिंह ने बताया कि नव वर्ष के आगमन के दृष्टिगत कानून व्यवस्था को चाक-चौबंद करने तथा नव वर्ष के स्वागत की तैयारी में होने वाले आयोजनों के दौरान किसी अप्रिय घटना को रोकने के उद्देश्य उन्होंने आज गार्डन गैलरिया मॉल तथा सेक्टर-18 के मुख्य बाजार में अपने मातहत अधिकारियों के साथ भ्रमण किया। उन्होंने बताया कि इस दौरान डीएलएफ मॉल, जीआईपी मॉल, गार्डन गलेरिया मॉल और अन्य भीड़-भाड़ वाले स्थान का भ्रमण करने के बाद मॉल व आसपास के प्रतिष्ठानों के अंदर व बाहर की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। उन्होंने बताया कि सुरक्षा व्यवस्था के साथ-साथ सभी मुख्य स्थान पर प्रकाश व्यवस्था, मार्ग व्यवस्था, व यातायात व्यवस्था की समीक्षा की गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मॉल के अंदर, मेट्रो स्टेशन व भीड़भाव वाले सभी स्थानों पर प्रतिदिन बीडीएस टीम व स्निफर डाॅग द्वारा चेकिंग कराए जाने के आदेश दिए गए। उन्होंने बताया कि माल के अंदर नेट लगाने हेतु सुरक्षा कर्मियों को आदेशित किया गया। पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात करने हेतु संबंधित को निर्देशित किया गया। पैदल मार्च के दौरान पुलिस आयुक्त के साथ अपर पुलिस आयुक्त कानून व्यवस्था आनंद कुलकर्णी, डीसीपी नोएडा हरिश चंदर, एडीसीपी नोएडा मनीष कुमार मिश्रा, एसीपी नोएडा रजनीश कुमार वर्मा के साथ भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद रहा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय