Thursday, May 16, 2024

सीमा हैदर ने पाकिस्तानी मीडिया की लगा दी जमकर ‘क्लास’, मारपीट के वीडियो को बताया अफवाह

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर सीमा हैदर की तस्वीरें और वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सीमा हैदर के शरीर पर चोट के निशान दिख रहे हैं। इस वीडियो में सीमा हैदर खुद के साथ हुई मारपीट को दिखाकर छुटकारा पाने की बात कहती हुई नजर आ रही हैं।

मामले को तूल पकड़ता देख सीमा हैदर की तरफ से वीडियो जारी किया गया है। इस वीडियो में सीमा हैदर की ओर से कहा गया है कि कुछ पाकिस्तानी न्यूज चैनल झूठ बोल रहे हैं। पाकिस्तानी मीडिया चैनल रमजान के पवित्र महीने में भी झूठ फैलाने से बाज नहीं आ रहे हैं। मेरे पति सचिन हमारा ख्याल रखते हैं और मेरे बच्चों से भी वो बेहद प्यार करते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वीडियो में सीमा हैदर यह कहती हुई नजर आ रही हैं कि योगी सरकार के संरक्षण में कोई भी महिला यूपी में दुखी नहीं रह सकती। मैंने करवा चौथ का व्रत रखा है। अपने वकील भाई एपी सिंह को राखी बांधी है। ऐसे में ये सोचना भी गलत है कि ऐसा मेरे साथ कुछ हो सकता है।

सीमा ने कहा कि वह अपने पति सचिन के परिवार के साथ बेहद खुश है। सीमा हैदर ने इस तरह के वायरल वीडियो और अफवाह पर ध्यान न देने की अपील की है।

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल वीडियो में सीमा अपने साथ मारपीट के बाद चोट के निशान दिखाते हुए वीडियो बना रही है। वीडियो में सीमा हैदर अपने चेहरे और हाथों पर चोट के निशान दिखा रही है। जिसके बाद वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

अब इस पूरे मामले में सीमा हैदर की ओर से तस्वीर साफ कर दी गई है। सीमा हैदर ने इस फर्जी वीडियो पर करारा जवाब देते हुए फेक न्यूज से बचने की बात कही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय