Wednesday, May 8, 2024

मुजफ्फरनगर में नेपाल की युवती के वायरल वीडियो का पुलिस ने लिया संज्ञान, मुकदमा दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। सोशल मीडिया पर वायरल की एक युवती की वीडियो का थाना बुढाना पुलिस द्वारा संज्ञान लिया गया, जिसमें प्रकाश में आया कि नेपाल की महिला से जौला निवासी मुस्लिम व्यक्ति द्वारा वर्ष 2019 में हिन्दू बनकर शादी कर ली गयी है। महिला की तहरीर के आधार पर थाना बुढाना पुलिस द्वारा सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

जानकारी के मुताबिक मुजफ्फरनगर जनपद में इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। वीडियो में एक महिला सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाती हुई धर्म छुपा कर शादी करने का एक युवक पर आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगा रही है, वायरल वीडियो में महिला अपना नाम बबीता देवी निवासी नेपाल बता रही है। उसका कहना है कि 10-11 साल से वह दिल्ली में रह रही है और जो उसका पति है, उसने अपना नाम अजय बताया था।

 

महिला का कहना है, ‘अजय ने हिंदू बताकर मेरे साथ शादी की थी, जब मेरे लड़की पैदा हुई तो मुझे अस्पताल के द्वारा पता लगा कि ये हिंदू परिवार से नहीं बल्कि एक मुस्लिम परिवार से है और असली नाम अब्दुल सलाम है जो जिला मुजफ्फरनगर के गांव जोला का रहने वाला है।

 

पीड़िता का यह भी आरोप है कि ‘जब मेरी बेटी पैदा हुई तो यह मुझे अपने घर लेकर गया था जहां मुझे कमरे में बंद करके रखा गया था। महिला का आरोप यह भी है कि उसके पति, और परिवार के अन्य सदस्यों ने उसका शारीरिक शोषण किया।

 

इस मामले में बुढ़ाना क्षेत्राधिकारी गजेन्द्र पाल सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज करके अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय