Saturday, September 28, 2024

रणजी ट्रॉफी के लिए चयन प्रक्रिया शुरू, चयनित खिलाड़ियों का कानपुर में होगा चयन

गाजियाबाद। रणजी और सीके नायडू ट्रॉफी (अंडर-23) के लिए खिलाड़यों की चयन प्रक्रिया शुरू हो गई है। गाजियाबाद से चयनित खिलाड़ी कानपुर में यूपी टीम में चयन के लिए जाएंगे। स्थानीय स्तर पर हुए ट्रायल में गाजियाबाद और बागपत के 189 खिलाड़ी पहुंचे।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राष्ट्रीय स्तर पर खेलने जाने वाली रणजी और सीके नायडू ट्रॉफी के लिए हर खिलाड़ी जोर लगा रहा है। राजनगर एक्सटेंशन स्थित अल्फा क्रिकेट ग्राउंड पर इन दोनों ट्राॅफी में चयनित होने के लिए खिलाड़ियों ने पूरा दम लगाया। गाजियाबाद क्रिकेट एसोसिएशन (जीसीए) के महासचिव मनोज माकड़ ने बताया कि ट्रायल में गाजियाबाद और बागपत के 189 खिलाड़ी पहुंचे। इसमें 85 बल्लेबाज, 10 विकेट कीपर, 62 तेज गेंदबाज और 32 स्पिन गेंदबाज कैटेगरी में खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा दिखाई।

 

खिलाड़ियों के चयन के लिए पूर्व टेस्ट खिलाड़ी अजय शर्मा और पूर्व रणजी प्लेयर हर्ष माथुर और मनीष गिरी पहुंचे थे। चयनकर्ताओं ने बारीकी से खिलाड़ियों का प्रदर्शन देखा। फाइनल लिस्ट को उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पास भेजा जाएगा। जहां अंतिम रूप से खिलाड़ियों के चयन के बाद यूपी क्रिकेट टीम बनाई जाएगी। ट्रायल में जीसीए के अध्यक्ष राकेश मिश्रा, चेयरमैन उमेश चोपड़ा, डॉयरेक्टर मतलूब मोहम्मद, राजीव बाली, देवेंद्र चौधरी, कुश शर्मा मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय