Thursday, September 19, 2024

अर्धनग्न महिला ने लगाया युवकों पर शराब पिलाकर दुष्कर्म का आरोप, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

गाजियाबाद। गाजियाबाद पुलिस में बुधवार को उस समय हड़कम्प मच गया जब लालकुआं इलाके में एक अर्धनग्न महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में अर्धनग्न हालत में बैठी महिला ने आरोप लगाया कि कुछ लोग उसे जबरन नंदग्राम से उठाकर ले आए और शराब पिलाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म किया।

महिला ने कार सवार लोगों से बहुत मिन्नतें कीं और इज्जत बचाने का प्रयास किया, लेकिन वे नहीं मानें और उसे यहां पर छोड़कर फरार हो गए। वीडियो वायरल होने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। जांच पड़ताल में पता चला कि यह महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त है। पुलिस इस पूरे मामले की जांच की बात कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सोशल मीडिया पर बुधवार काे एक वीडियाे वायरल हुआ। वीडियो में सड़क किनारे अर्द्धनग्न अवस्था में बैठी महिला ने आरोप लगाया कि कुछ लोग उसको नंदग्राम से उठाकर ले आए और झाड़ियों में ले जाकर पहले उसे शराब पिलाई। उसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया और देर रात उसको लाल कुआं के पास छोड़कर चले गए। महिला ने खुद को पांच बच्चों की मां बताते हुए काफी मिन्नतें की और इज्जत बचाने का प्रयास किया लेकिन कार सवार शराब के नशे में धुत थे और उसकी एक नहीं सुनी।

महिला ने यह भी बताया कि पुलिस चौकी पर पहुंचकर पुलिस को पूरी बात बताई लेकिन पुलिस ने उसकी कोई मदद नहीं की। महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और महिला के पास पहुंचकर पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि महिला अनाप-शनाप बातें कर रही थी। काफी प्रयास के बाद महिला के परिवार से संपर्क हो पाया। परिवार वालों ने बताया कि महिला मानसिक रूप से विक्षिप्त है। वह पहले भी इसी तरह घर से कहीं चली गई थी और गलत आरोप लगाए थे।

एसीपी वेब सिटी पूनम मिश्रा ने बताया कि मामला वेब सिटी थानाक्षेत्र का है। महिला पुलिस कर्मियों ने मौके पर पहुंचकर महिला से पूछताछ की लेकिन वह कोई बात स्पष्ट नहीं बता रही थी। काफी प्रयास के बाद महिला के परिजनों को खोजा जा सका। परिजनों ने पूछताछ में बताया कि वह मानसिक रूप से विक्षिप्त है और मंगलवार देर शाम घर से निकल गई थी। हरिद्वार और रुड़की पहुंचकर महिला इस तरह के आरोप पहले भी लगा चुकी है। परिजनों ने बताया है कि वह घर से निकल जाती है और इस तरह के अनाप शनाप आरोप लगाती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय