Sunday, May 19, 2024

सीनियर महिला हॉकी राष्ट्रीय चैंपियनशिप: पंजाब, उत्तर प्रदेश, तमिलनाडु ने अपने-अपने मैच जीते

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

आंध्र प्रदेश। 13वीं हॉकी इंडिया सीनियर महिला राष्ट्रीय चैंपियनशिप 2023 के मैचों में हॉकी पंजाब, उत्तर प्रदेश हॉकी और तमिलनाडु की हॉकी टीम ने जीत दर्ज की। हॉकी पंजाब ने पूल एफ के मुकाबले में हॉकी हिमाचल को 2-0 से हराया। शालू मान (17′, 58′ मिनट) ने अपनी टीम को दो गोल से जीत दिलाई, जबकि सरबदीप कौर ने इस कड़े मुकाबले में प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार अपने नाम किया।

पूल ई में दूसरा मैच उतार-चढ़ाव भरा रहा, जिसमें उत्तर प्रदेश हॉकी ने हॉकी आंध्र प्रदेश को 3-2 से हराया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

राखी राठौर (16′ मिनट) और वर्तिका रावत (33′, 59′ मिनट) के गोलों से उत्तर प्रदेश हॉकी आगे बढ़ी, लेकिन लोलिता मैरी (39′ मिनट) और गरलंका वरहालम्मा (47′ मिनट) ने हॉकी आंध्र प्रदेश के स्कोर को बराबर कर दिया। हॉकी आंध्र प्रदेश ने खेल के अंत में एक पेनल्टी स्ट्रोक स्वीकार किया, जिसे उत्तर प्रदेश हॉकी की वर्तिका ने गोल में बदलकर हॉकी आंध्र प्रदेश को चौंका दिया।

प्लेयर ऑफ द मैच विनाम्रता यादव इस शो की स्टार रहीं, उन्होंने कोर्ट के हर कोने को कवर किया और हर तरफ अपना जादू बिखेरा।

उन्होंने कहा, यह बहुत करीबी जीत थी, लेकिन खिलाड़ियों के मन में कभी कोई संदेह नहीं था, हम जानते थे कि हमें एक टीम के रूप में काम करते रहना है और घबराना नहीं है। यही विश्वास है जिसने हमें आगे बढ़ाया और हमें जीत दिलाई।

तमिलनाडु की हॉकी टीम ने पूल एच से दिन के आखिरी मैच में पुडुचेरी हॉकी के खिलाफ अपना मैच 3-0 से जीत लिया। तमिलनाडु की हॉकी टीम के गोलस्कोरर प्रियंगा एस (24′ मिनट), जननी (49′ मिनट) और प्लेयर ऑफ द मैच एस सोनिया (11′ मिनट) थीं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय