Friday, May 10, 2024

मुजफ्फरनगर में 5 वर्षीय लापता बालक का शव मिलने से सनसनी, परिजनों में मातम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मोरना। शनिवार की सुबह गांव तेवडा में पांच वर्षीय अरसलान अचानक घर से लापता हो गया था। सोमवार की शाम अरसलान का शव घर से कुछ ही दूरी पर स्थित तालाब के किनारे बन्द बोरे से बरामद हुआ है। अरसलान की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया तथा फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वाड टीम की सहायता से पुलिस जांच में जुट गयी है।

थाना ककरौली क्षेत्र के ग्राम तेवडा निवासी शहजाद खान का पांच वर्षीय पुत्र अरसलान शनिवार की सुबह गली में खेल रहा

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

था। परिजन खेत में काम करने के लिए गये हुए थे। दोपहर तक अरसलान घर नहीं पहुंचा, तो परिजनों को उसकी चिंता हुई तथा मौहल्ले पड़ौस में ढूंढना शुरू कर दिया, लेकिन अरसलान का कोई पता नहीं लग सका, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी।

पुलिस लगातार बालक की तलाश में जुटी हुई थी कि सोमवार की शाम घर के पास स्थित तालाब के किनारे बन्द बोरे से अरसलान का शव बरामद हुआ। शनिवार को परिजनों ने किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए अरसलान की बरामदगी की गुहार पुलिस से लगाई थी। पुलिस ने पिता की तहरीर के आधार पर अज्ञात के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज किया हुआ है।

बालक की मौत से पिता शहज़ाद खान माता दानिस्ता, बहन जोया, मिस्बाह का रो-रोकर बुरा हाल है। शहज़ाद के परिवार में दो पुत्रियों के अलावा तीन वर्षीय आईज़ हैं। शहज़ाद खान के पास चार बीघा कृषि भूमि है। वह खेती-बाड़ी के साथ मज़दूरी करता है।

भारी पुलिस बल तैनात-बच्चे का शव बरामद होते ही पुलिस विभाग में हड़कम्प मच गया। मौके पर पहुंचे एसपी देहात अतुल श्रीवास्तव, क्षेत्राधिकारी भोपा देवव्रत वाजपेई, क्षेत्राधिकारी जानसठ शकील अहमद, भोपा थाना प्रभारी राजीव शर्मा  व थानाध्यक्ष सुनील कसाना ने घटना की जानकारी की तथा फोरेंसिक टीम के आसपास के स्थानों का निरीक्षण किया तथा बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। गला घोंटकर हत्या की आशंका-अरसलान का तीन दिन पुराना शव बोरे में बंद मिलने से सनसनी फैल गयी। पुलिस जांच में बच्चे के गले में रस्सी मिलने से गला घोंटकर हत्या प्रतीत होती है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय